Hema Malini Bday Party: हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में क्यों नहीं पहुंचे सनी देओल? सामने आई वजह

Hema Malini Bday Party: हेमा मालिनी (Hema Malini) के बर्थडे के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. ड्रीम गर्ल ने 16 अक्टूबर को अपना 75वां जन्मदिन मनाया, जहां पूरा बॉलीवुड उन्हें बधाई देने पहुंचा. इनमें गुजरे जमाने के भी कई स्टार्स शामिल रहे हैं. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि सनी देओल हेमा की जन्मदिन पार्टी में शामिल नहीं हुए थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2023, 04:20 PM IST
    • हेमा मालिनी के जन्मदिन पर लगा बॉलीवुड कलाकारों का मेला
    • ड्रीम गर्ल के जन्मदिन पर नहीं पहुंचे सनी देओल
Hema Malini Bday Party: हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में क्यों नहीं पहुंचे सनी देओल? सामने आई वजह

नई दिल्ली: Hema Malini: सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. मगर परिवार से बढ़ कर किसी के लिए कुछ नहीं होता, कल हेमा मालिनी का 75वां जन्मदिन था जिसमें एक्टर शामिल नहीं हुए. हेमा के जन्मदिन पर बॉलीवुड के सितारों का पूरा मेला लगा पर खुद सनी देओल पार्टी में नहीं दिखे. जन्मदिन में मौजूद न होने की वजह से अब फैंस के मन में कई सारे सवाल खड़े हो रहे हैं.

कौन कौन पहुंचा था हेमा की पार्टी में 

हेमा मालिनी के बर्थडे सेलिब्रेशन में कई सारे वीआईपी गेस्ट पहुंचे थे. इनमें सबसे ज्यादतर बॉलीवुड के सितारे देखने को मिले. हेमा मालिनी की पार्टी में रेखा के अलावा जया बच्चन, पद्मिनी कोल्हापुरी, धर्मेंद्र, सलमान खान, रानी मुखर्जी, रवीना टंडन, विद्या बालन, अनुपम खेर, जैकी श्रॉफ, राकेश रोशन, तुषार कपूर, रेखा, माधुरी दीक्षित और शिल्पा शेट्टी भी शामिल हुईं. हेमा मालिनी ने दोस्तों और परिवार के अलावा मीडिया के साथ भी बर्थडे सेलिब्रेट किया. 

क्यों नहीं पहुंचे सनी देओल? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी को पार्टी के लिए इन्वाइट किया गया था. पर एक्टर इन दिनों कई सारे फल्मों के प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. इसी बिजी शैड्यूल की वजह से वो हेमा मालिनी के जन्मदिन पर नहीं जा पाए. इस बात में कितनी सच्चाई है इसका अनुमान कोई नहीं लगा सकता. हाल ही में सनी के बेटे करण देओल की शादी हुई थी जिसमें पूरा परिवार को साथ होना था मगर किसी वजह से शादी में हेमा मालिनी शामिल नहीं हो पाई थीं. 

सनी देओल का वर्कफ्रंट 

सनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर की आखरी फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी, फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब खबरें आ रहीं कि नितेश तिवारी ने सनी देओल को 'रामायण' के लिए फाइनल कर लिया है. सनी देओल बड़े पर्दे पर हनुमान की भूमिका में नजर आने वाले हैं. हालांकि फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है.

ये भी पढ़ें- Ratna Pathak: नसीरुद्दीन शाह के अफेयर पर पहली बार बोलीं रत्ना पाठक, 41 साल बाद हुआ बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़