Gadar 2 BO Collection Day 3: सनी देओल की 'गदर 2' ने पार किया 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा, फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड

Gadar 2 Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते 100 करोड़ रुपये की कमाई की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2023, 04:40 PM IST
  • सनी देयोल की 'गदर 2' ने मचाया धमाल
  • फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया पार
Gadar 2 BO Collection Day 3: सनी देओल की 'गदर 2' ने पार किया 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा, फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड

नई दिल्ली Gadar 2 Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने रिलीज हो चुकी है. थिएटर्स की खिड़की पर दर्शकों की भीड़ देखने को मिल रहे हैं. 15 अगस्त तक 'गदर 2' के सभी शो हाउसफुल है.  फिल्म रिलीज के पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 134.88 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्ममेकर्स  ने सोमवार को फिल्म की कमाई की जानकारी दी. 'गदर 2' फिल्म अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित साल 2001 आई फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' का सीक्वल है. 

11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म
सनी ने फिल्म में तारा सिंह का अपना यादगार किरदार निभाया है. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म मेकर्स ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि फिल्म ने रिलीज के बाद पहले दो दिनों में 83.18 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि रविवार को कमाई में 20 फीसदी की वृद्धि दर्ज की गई. 

100 करोड़ से की ज्यादा कमाई 
अन्य फिल्मों के साथ रिलीज होने और कोई अवकाश न होने के बावजूद 'गदर 2' 100 करोड़ से अधिक की कमाई करने में कामयाब रही. निर्माताओं के मुताबिक, ''हर गुजरते दिन के साथ फिल्म बेहतर प्रदर्शन कर रही है. 

फिल्म 3 दिन की 51 करोड़ की कमाई 
इस फिल्म के तीसरे दिन की कमाई 51.70 करोड़ रुपये रही, जिसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 134.88 करोड़ रुपये हो गई.'' जी स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में अमीषा पटेल फिर से सकीना के किरदार में हैं और उत्कर्ष शर्मा ने चरणजीत का किरदार निभाया है.

इनपुट- भाषा 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss Ott 2: फिनाले से पहले बिगड़ी अभिषेक मल्हान की तबीयत, जानें हेल्थ अपडेट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़