क्या अनुज कपाड़िया छोड़ देगा 'अनुपमा' का साथ? एक्टर ने खुद तोड़ी चुप्पी

'अनुपमा' में अनुज कपाड़िया का किरदार निभा रहे गौरव खन्ना का हाल ही में इंटरव्यू लिया गया. इंटरव्यू में उनका रोल घटाने से लेकर उनका शो छोड़ने तक सारे सवाल पूछे गए ऐसे में गौरव हर सवाल का बहुत ही पेशेंस के साथ जबाव देते नजर आए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2022, 01:15 PM IST
  • गौरव खन्ना ने मेकर्स को धन्यवाद कहा
  • इस शो का हिस्सा बनने पर वो खुश है
क्या अनुज कपाड़िया छोड़ देगा 'अनुपमा' का साथ? एक्टर ने खुद तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: जहां टीवी पर टीआरपी और अपनी कहानी से सुर्खियां बटोरने वाला शो 'अनुपमा' (Anupamaa) आजकल कॉन्ट्रोवर्सीज का शिकार हो गया है. पहले पारस कलनावत (Paras Kalnawat) कलर्स चैनल के लिए शो छोड़ा इसके बाद मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना भी जा रहे हैं. हालांकि एक और अहम किरदार के जाने से शो को बहुत बड़ा धक्का लग सकता है. फिलहाल गौरव खन्ना ने सबके सामने सच्चाई बता दी है

गौरव खन्ना का बयान

'अनुपमा' में पारस कलनावत के जाने के बाद गौरव खन्ना के जाने की खबरें सोशल मीडिया पर छाने लगी. गौरव खन्ना ने सबके सामने आकर बात रखी, 'मैं पूरी तरह से 'अनुपमा' के लिए डेडिकेटेड हूं मुझे राजन शाही के अनुज पर पूरा भरोसा है. मैं शो के लिए समर्पित हूं और मैं शो को छोड़ के कहीं नहीं जा रहा हूं.'

अनुज कपाड़िया की स्क्रीन टाइमिंग पर

जब उनसे स्क्रीन पर उनका रोल घटाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि 'ये शो सबसे अलग है. स्क्रीन पर कम दिखने का कोई दुख नहीं है. मैं इंडस्ट्री में लंबे समय से हूं और पूरी लाइफ में आपको कभी कभार ऐसे आइकॉनिक किरदार निभाने को मिलते हैं. मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं इस शो का हिस्सा हूं'.

शो की बीच में कैसे की थी एंट्री

अनुज कपाड़िया के तौर पर 'अनुपमा' से जुड़े काफी समय हो गया लेकिन ऐसे में गौरव खन्ना ने बताया कि शो के बीच में उनका आना कैसे मुश्किल था? इस पर गौरव खन्ना कहते हैं कि 'जिस शो पहले से ही दर्शक इतना प्यार दे रहे हों उसके बीच में एंट्री करना बहुत मुश्किल होता है. अनुज को इतना प्यार देंगे ऐसे नहीं सोचा था. मैं इसके लिए खुद को खुशकिस्मत समझता हूं'.

ये भी पढ़ें: RRR: नेटफ्लिक्स की इस हरकत पर भड़के SS Rajamouli, ओटीटी प्लेटफॉर्म के रवैये से नाराज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़