Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट सई को पाने के लिए हर हद करेगा पार, पाखी का टूटेगा घर

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सई ने विराट के प्रपोजल को ठुकरा दिया है. वहीं दूसरी तरफ पाखी सई को खरी खोटी सुनाती है और उसे दूसरी औरत बताती है, जिसके बाद सई उसे करारा जवाब देता है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 12, 2023, 03:07 PM IST
  • विराट के प्रपोजल को सई ने ठुकराया
  • सत्या संग सात फेरे लेगी सई
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट सई को पाने के लिए हर हद करेगा पार, पाखी का टूटेगा घर

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों काफी हंगामा हो रहा है. जहां अब विराट को सई के लिए दिल की बात बताता है, तो वहीं सई ने उसके प्रपोजल को मना कर देती है. बीते दिन भी आपने देखा कि सई चव्हाण निवास को छोड़ने का फैसला कर लेती है. वहीं विराट सई के लिए डिनर का इंतजाम करता है. वहीं पाखी विराट की सारी बातें सुन लेती है.

प्रपोजल को ठुकराएगी सई

शो में देखने को मिलेगा कि सई विराट के साथ नई जिंदगी शुरू करने से इनकार कर देती है. वह कहती है कि मैं पत्रलेखा जैसी हरकतें नहीं कर सकती, मैं पत्रलेखा नहीं बनना चाहती हूं.  सई विराट को समझाती है कि वह शादीशुदा है और पत्रलेखा का पति है. वह उसका घर नहीं तोड़ेगी, इस बात को सुनकर विराट शॉक्ड हो जाता है. 

जिद्द पर अड़ेगा विराट

सई से ना सुनकर विराट यह बात बर्दाश्त नहीं कर पाता है. वह सई को जोर से पकड़कर कहता है, 'तुम न नहीं कह सकती. मैं तुमसे कह चुका हूं कि मेरे और पत्रलेखा के बीच पति-पत्नी का कोई रिश्ता नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sairat (@sai.rat0)

पाखी को हम समझा देंगे. विराट का ये रूप देखकर सई हैरान हो जाती है.

चव्हाण निवास छोड़ेगी सई

सई चव्हाण निवास से जाने का फैसला कर लेती है. वह सवि को भी समझाती है कि ऊषा मौशी घर में अकेली हैं, वहीं जब सवि विराट को उसके साथ ले जाने के लिए कहती है, तो सई उसे समझाती है कि विराट शादीशुदा है. वह उससे शादी नहीं कर सकती है.

ये भी पढ़ें- U Turn OTT Release: 'यू-टर्न'में अलाया एफ बिखेरेंगी जलवा, इस दिन ओटीटी पर स्ट्रीम होगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़