Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सच पता चलते ही विनायक को छीन लेगी सई, बेटे के खातिर खुदखुशी करेगी पाखी

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी सीरियल 'गुम है किसी का प्यार में' का अपकमिंग हंगामे से भरपूर होने वाला है. विराट सई को सब कुछ सच बता देगा. वहीं सई विनायक को अपने साथ ले जाने की जिद करेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 03:06 PM IST
  • विनायक को अपने साथ ले जाएगी सई
  • खिड़की से कूद पाखी करेगी सुसाइड
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सच पता चलते ही विनायक को छीन लेगी सई, बेटे के खातिर खुदखुशी करेगी पाखी

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein) की दिलचस्प कहानी फैंस का खूब मनोरंजन कर रही है. आयशा सिंह और नील भट्ट का यह सीरियल दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की सई को विराट सब कुछ सच बता देता है. सच जानने के बाद सई काफी इमोशनल हो जाती है. वहीं पाखी अपनी सुध खो बैठती है.

विराट ने सई को बताया सारा सच

'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही देखने को मिलेगा कि विराट सई को बताएगा कि जिस विनायक को वे मरा हुआ समझ रहे हैं, लेकिन वह जिंदा है. इस बात को सुनते ही सई के चेहरे पर खुशी आ जाती है. सई को विराट बताता है कि विनायक ही उनका वीनू है.

खुदकुशी करेगी पत्रलेखा

शो में आप देखेंगे कि पत्रलेखा को जैसे ही पता चलता है कि विनायक उसकी कोख से जन्मा है, वह वीनू को गले लगा लेती है. तभी सई उसे ले जाने की बात करती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by गुम है किसी के प्यार में (@sairat_family_)

विराट से कहती है कि आपने पिछली बार भी मेरा साथ नहीं दिया था, लेकिन इस बार उसे मेरा साथ देना होगा. मेरा बेटा मेरे साथ रहेगा. सई की इस बात से पत्रलेखा अस्पताल की छत से कूद जाती है. 

सई पर भड़की काकू

सई पर भवानी अस्पताल में ही खूब चिल्लाती है. भवानी सई से कहती है, कि ये सब उसकी वजह से ही हुआ है. उसे अब सुकून मिल गया होगा कि पाखी उसके घर को चिराग नहीं दे पाएगी. तभी विनायक का भी जिक्र करती है. इसी बीच विराट सबको बताता है कि विनायक जिंदा है. इस बात को सुन सई को सदमा लग जाता है.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हनी सिंह ने कही बड़ी बात, सिंगर भी मेंटल हेल्थ का हो चुके हैं शिकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़