Ghum Hai Kisikay Pyaar Meiin Spoiler: रीवा ने फिर जीता ईशान का दिल, सवि को अनजान शख्स ने भेजी शादी की साड़ी

Ghum Hai Kisikay Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि रीवा हॉस्पिटल में अक्का साहिब को बहुत ध्यान रखती हैं. उसे इस तरह देख ईशान के दिल में फिर से रीवा के लिए जगह बनने लगती है. वहीं, सवि की जिंदगी में नई मुसीबत आती दिख रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2023, 07:06 PM IST
    • भोसले परिवार होगा रीवा से खुश
    • सवि के घर आएगी शादी की साड़ी
Ghum Hai Kisikay Pyaar Meiin Spoiler: रीवा ने फिर जीता ईशान का दिल, सवि को अनजान शख्स ने भेजी शादी की साड़ी

Ghum Hai Kisikay Pyaar Meiin 26th Dec 2023 Episode Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि रीवा और ईशान के बीच गलतफहमियां दूर होने लगी हैं और दोनों फिर नजदीक आ रहे हैं. रीवा ने अक्का साहिब को अस्पताल में भर्ती करवा कर उसकी जान बचाई. वहीं, पूरे भोसले परिवार का भी रीवा जिस तरह ध्यान रख रही है, उसके ईशान का दिल जीत लिया है. वहीं, सवि की जिंदगी में लगता है एक नई मुसीबत एंट्री लेने जा रही है.

ईशान का ध्यान रखेगी रीवा

मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अक्का साहिब को हॉस्पिटल में देखकर ईशान परेशान हो जाएगा. रीवा उसे दिलासा देने की कोशिश करेगी और जबरदस्ती उसे जूस भी पिला देगी. इसी बीच अक्का साहिब को भी होश आ जाएगा. वह पहले रीवा को मिलने से लिए बुलाएगी. अक्का साहिब, रीवा से पूछेगी कि उसने उसकी जान क्यों बचाई. इस पर रीवा कहेगी कि उसकी जगह कोई भी होता तो यही करता. अक्का साहिब उससे कहेगी कि अगर कोई और होता तो उसकी आंखों में आंसू न आते.

रो-रोकर माफी मांगेगी रीवा

अक्का साहिब, रीवा से पूछेगी कि क्यों उसे ऐसा महसूस हो रहा है कि वो उसका दर्द फील कर पा रही है. रीवा उसे जवाब देगी कि वो नहीं चाहती कि दोबारा किसी भी कीमत पर ईशान को अपनी आई को खोना पड़े. अक्का साहिब उससे कहेगी कि ईशान से इतना ही प्यार था तो उसे छोड़कर क्यों चली गई? तभी ईशान वहां आ जाएगा और अक्का साहिब को बताएगा कि रीवा की मां ने उसे आत्महत्या की धमकी देकर ब्लैकमेल किया था. इसके बाद रीवा रो-रोकर माफी मांगना शुरू कर देगी.

सवि को मिलेगी साड़ी

दूसरी ओर सवि के घर पर कोई साड़ी भिजवाएगा. ऐसे में सवि के आजोबा तुरंत ईशान को कोई कॉल साड़ी के लिए शुक्रिया अदा करेंगे. हालांकि, ईशान कहेगा कि उसने कोई साड़ी नहीं भिजवाई. इस बात से सभी लोग हैरान हो जाएंगे. अश्विनी सवि को बताएगी कि साड़ी में से एक चिट निकली है. इस पर लिखा होगा कि सवि की शादी का जोड़ा है, बाकी सामान भी ऐसे ही आता रहेगा. 

अक्का साहिब को सूप पिलाएगी रीवा

वहीं, हॉस्पिटल में अक्का साहिब कुछ भी खाएगी-पिएगी नहीं. ईशान के कहने पर भी वह सूप तक पीने से इंकार कर देगी. तभी रीवा वहां आकर पूरे भोसले परिवार का ध्यान रखेगी. वह राव साहिब को सूप पिलाएगी. इसके बाद अक्का साहिब को समझाकर भी सूप पिला देगी. सभी यह देखकर खुश हो जाएंगे कि रीवा के हाथों से अक्का साहिब ने सूप पी लिया. ईशान भी रीवा से काफी इम्प्रेस हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- VIDEO: इन लोगों के लिए उर्फी जावेद बन गईं वेट्रेस, हकीकत जान आप भी लुटाने लगेंगे प्यार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़