Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: मामा को देख क्यों परेशान हुई अनवी, सवि देगी ईशान को चिट्ठी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि परिवार में मुकुल मामा की एंट्री होगी. हालांकि, मामा को देखकर अनवी का चेहरा उतर जाएगा. हालांकि, सवि, मामा से अकेले मिलने जाती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2024, 08:10 PM IST
    • मामा से मिलेगी सवि
    • अनवी का उड़ेगा रंग
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: मामा को देख क्यों परेशान हुई अनवी, सवि देगी ईशान को चिट्ठी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में भोसले परिवार में ईशान के मामा की एंट्री होगी, जिनसे परिवार में खुशियों का माहौल छा जाएगा. मंगलवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि मामा आकर अनवी और दूर्वा के बारे में पूछेंगे. इसके बाद वह अनवी के रूम में एक बड़ा सा गिफ्ट लेकर उससे मिलने पहुंचेंगे. हालांकि, अनवी उन्हें देखकर खुश नहीं होगी. तभी निशिकांत वहां आकर मामा से बात करने लगेगा. सवि देखेगी कि मामा का व्यवहार सभी के साथ बहुत अच्छा है.

सवि को बुलाएंगे मामा

खाने की टेबल पर सभी लोग रीवा की तारीफें करेंगे. इसी बीच मामा पूछेंगे कि सवि उन लोगों के साथ बैठकर खाना क्यों नहीं खा रही. अक्का साहिब कहेंगी कि वो अपने कमरे में ही खाती है. हालांकि, मामा जबरदस्ती सवि को बुलाकर ईशान के पास बैठने के लिए कहेंगे. इस बात पर भोसले परिवार का चेहरा उतर जाएगा. मामा, सुरेखा तो समझाएंगे कि सवि, ईशान की पत्नी है. अब गुस्सा छोड़ दे.

मामा के कारण साथ बैठकर खाना खाएगा परिवार

अक्का साहिब अपनी जिद्द पर ही अड़ी रहेगी, लेकिन मुकुल मामा घर की अस्मिता और शिखा को भी साथ बैठकर खाने के लिए कहेगी. अस्मिता, अक्का साहिब के साथ बैठेगी और शिखा खाना सर्व करेगी और मामा का शुक्रिया अदा करते हुए कहेगी कि आज उसकी वजह से पूरा परिवार साथ बैठकर खाना खा रहा है. मामा अकेले होंगे तो सवि जाकर उनसे माफी मांगेगी और कहेगी कि उसने थोड़ी ओवरएक्टिंग कर दी. हालांकि, मामा उसकी तारीफ करेंगे.

सवि देगी ईशान को चिट्ठी

दूसरी ओर ईशान, सवि से बात नहीं करेगा, लेकिन सवि उसके कमरे में चिट्ठी फेंक देती. ईशान उसे डांटेगी, हालांकि, सवि कहेगी कि उसकी दोस्त की फीस में कुछ घपला किया गया है. ईशान उससे कहेगा कि वो इन चीजों से दूर रहे. इसके बाद अगले दिन सवि कॉलेज पहुंचेगी तो देखेगी उसकी दोस्त ने खुद को कमरे में बंद कर लिया है. सवि के कहने पर वह दरवाजा खोलेगी और रो-रोकर बताएगी कि फीस का आखिरी दिन है और उसका पूरा साल बर्बाद हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस 17' फेम ऐश्वर्या शर्मा को ट्रोलर ने दे दी ऐसी बद्दुआ, कर दी सारी हदें पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़