Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान को यह सच बता देगा शांतनु, रीवा को मिला नया ऑफर बढ़ाएगा परेशानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि रीवा को अमेरिका यूनिवर्सिटी से ऑफर मिला है, जिसकी वजह से अब फिर से ईशान उसे लेकर काफी परेशान हो जाएगा. वहीं, शांतनु भी ईशान के सामने एक सच लाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2023, 05:54 PM IST
    • ईशान से मिलने जाएगा भवानी
    • ईशान और सवि की होगी बहस
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान को यह सच बता देगा शांतनु, रीवा को मिला नया ऑफर बढ़ाएगा परेशानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि सवि ईशान से मिलने के लिए उसके केबिन में जाती है, लेकिन वो उसे वहां से बाहर निकाल देता है. दूसरी ओर भवानी सवि से माफी मांगती है और उसे सम्मानित करने के लिए रामटेक आमंत्रित करती है. वहीं, समृद्ध लाटकर जेल से बाहर निकल आया है और आते ही वह अपने पिता से बात करता है कि उसे सवि से बदला लेना है. ऐसे में कहानी अब फैंस के लिए काफी दिलचस्प होती जा रही है.

सवि और ईशान में फिर होगी बहस

गुरुवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि गांव जान के लिए कॉलेज से 10 दिन की छुट्टी लेगी. वह क्लर्क को लीव एप्लीकेशन के देग, तभी शुक्लाजी वहां आएंगे और उससे कहेंगे कि उसकी बड़ी आजी और वीनू ईशान से बात कर रहे हैं. वहीं, बड़ी आजी ईशान को सम्मारोह में आने का न्यौता देगी, वह पूछेगा कि क्या उन्हें सवि ने भेजा है. वह कहेगी कि सवि को तो इस बारे में कुछ पता ही नहीं है. वह बताएगी कि सवि ने समृद्ध के मामले में जो भी किया, उसके लिए ही वह सवि का सम्मान करना चाहती है. इसी बीच सवि वहां आ जाएगी. उसकी ईशान से बहस होने लगेगी, जिसे देखर वीनू और भवानी को एहसास होगा कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा.

सवि को एहसास दिलाएंगे वीनू और भवानी

आगे हम देखेंगे कि सवि जैसे ही घर पहुंचेगी वीनू और भवानी उससे कहेंगे कि ईशान ने उन लोगों की बहुत मदद की है. आजोबी भी आज उसी की वजह से जिंदा है. दूसरी ओर भोसल कॉलेज में ईशान को पता चलेगा कि रीवा को अमेरिका की यूनिवर्सिटी से ऑफर आया है. इस बात से ईशान परेशान हो जाएगा और सोचेगा कि ऐसे कैसे वो जा सकती है. इतनी ही देर में रीवा उसके पास आ जाएगी. ईशान उसे ताना देते हुए कहेगा कि नया मौका तो वो फिर जा रही है. रीवा उसे जवाब देगी कि उसे जो चाहिए वो यही हैं, इसलिए वह कहीं नहीं जाएगी.

ईशान से सवाल करेगा शांतनु

कहानी में आगे हम देखेंगे कि एक तरफ शांतनु ईशान से बात करने के लिए जाएगा, दूसरी ओर सवि ईशा से माफी मांगने जाएगी. ईशा उसे देखते ही गले लगा लेगी. शांतनु ईशान से कहेगा कि उसके बचपन की कहानी सवि को ईशा ने नहीं, बल्कि उसी ने बताई थी. ईशान इस पर कहेगा कि जिसने भी बताई, लेकिन आज उसकी जिंदगी का तमाशा बन गया है. शांतनु उससे पूछेगा कि अब सच जानने के बाद ईशा को लेकर उसकी क्या राय है?

सवि को समझाएगी ईशा

उधर ईशा सवि से कहेगी कि उसका इरादा कितना ही अच्छा क्यों न हो, लेकिन इस कारण जो भी हुआ वो गलत था. सवि कहेगी कि परेशानी ईशा से नहीं, बल्कि ईशान से है. अब कहानी में नए ट्वीस्ट जानने के लिए इस ऐपिसोड के टेलीकास्ट का इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें- जानिए कौन है बॉबी देओल के वायरल एंट्री सॉन्ग 'जमाल कुडु' की सिंगर, निकला दिग्गज अभिनेत्री मुमताज से कनेक्शन!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़