GHKKPM Spoiler: अपनी सगाई में सवि को गोद में लेकर पहुंचेगा ईशान, रीवा के चेहरे का उड़ेगा रंग

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान और रीवा की सगाई हो रही है. ऐसे में सवि भी गलती से उसी मंदिर में पहुंच जाएगी, सवि को देख रीवा भड़क पड़ेगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 28, 2024, 06:46 PM IST
    • सवि को देख भड़क पड़ेगी रीवा
    • सवि को गोद में उठाएगा ईशान
GHKKPM Spoiler: अपनी सगाई में सवि को गोद में लेकर पहुंचेगा ईशान, रीवा के चेहरे का उड़ेगा रंग

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 28 May Episode Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों ईशान और रीवा की सगाई का ट्रैक दिखाया जा रहा है. वहीं, सवि के साथ ईशान की गलतफहमियां बढ़ती ही जा रही है और दोनों दूर होने लगे हैं. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि भोसले परिवार फैसला लेता है कि वह रीवा और ईशान की सगाई सिंपल तरीके से मंदिर में करेंगे. अब मंगलवार का एपिसोड और दिलचस्प होने लगा है.

ईशान को होगी सवि की चिंता

28 मई, 2024 के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सगाई के लिए ईशान मंदिर जा रहा होगा, लेकिन रास्ते में उसकी गाड़ी खराब हो जाएगी. ऐसे में उसे मजबूरी में बस में जाना पड़ेगा. ईशान उसी बस में जाएगा, जिसमें सवि बैठी होगी. वह अपने आई-बाबा की पुण्यतिथि के लिए मंदिर जा रही होगी. इस दौरान ईशान देखेगा कि सवि को चोट लगी है. वह उसे देख परेशान हो जाएगा.

सवि को जवाब देगा ईशान

सवि की चोट देखकर ईशान अपना रुमाल उसे बांधने लगेगा. सवि उसे ऐसा करने से रोकेगी, लेकिन ईशान उसे जबरदस्ती गोद में उठा लेगा. सवि उस पर बिगड़ते हुए कहेगी कि अब उन दोनों का तलाक हो चुका है, तो अब क्यों वो उसकी चिंता कर रहा है? पहले तो साथ छोड़ दिया है. ईशान उसे जवाब देगा कि वो उसकी फिक्र करने के लिए किसी कागज का मोहताज नहीं है.

भड़क पड़ेगी रीवा

ईशान आगे कहेगा कि उसे किसी का दर्द महसूस करने के लिए किसी रिश्ते की जरूरत नहीं है. ईशान मंदिर जाकर सवि को गोद में उठाकर सीढ़िया चढ़ेगा. पंडित जी मंदिर में बताएंगे कि जो भी पति-पत्नी ऐसा करते हैं वो 7 जन्मों के लिए एक दूसरे से जुड़ जाते हैं. वहीं, दूर्वा देखेगी कि ईशान, सवि को गोद में उठाए मंदिर की सीढ़ियां चढ़ रहा है. ऐसे में वह चिल्लाएगी. रीवा भी यहां आपा खो देगी और सवि को खूब बुरा-भला कहने लगेगी.

सवि बजाएगी ढोल

रीवा, सवि से पूछेगी कि आखिर वो यहां क्यों आई है. सवि उसे बताएगी कि वो जानबूझकर यहां नहीं आई. ऐसे में राव साहेब उसके जख्मों पर नमक छिड़कते हुए उसे ढोल बजाने के लिए कहेंगे. अक्का साहिब भी कहेंगी कि सवि को भी ईशान की सगाई की खुश होगी उसे ढोल बजाना चाहिए. इसक पर सवि ढोल बजाना शुरू कर देगी. वहां, ईशान और रीवा की सगाई हो जाएगी. रीवा उसे खुशी से गले लगा लेगी. सवि का गुस्सा और भड़क जाएगा और वो तेज-तेज ढोल बजाने लगेगी.

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur Engagement: अवनीत कौर ने कर ली सगाई? फ्लॉन्ट की रिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़