Aaj Ka Rashifal: चुनौतियों से भरा रहेगा मेष, मिथुन समेत दो राशियों का दिन, पढ़ें शुक्रवार का राशिफल

Today horoscope 26 July: मेष, सिंह और वृषभ राशि के जातकों के जीवन में आज उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है. साथ ही आप किसी परेशानी में भी फंस सकते हैं. दफ्तर में फिजूल की चर्चा से बचें और व्यापार में भी आपको नुकसान होने की संभावना है. मेष राशि  आज का दिन मिलाजुला रह सकता है.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Jul 26, 2024, 05:52 AM IST
Aaj Ka Rashifal: चुनौतियों से भरा रहेगा मेष, मिथुन समेत दो राशियों का दिन, पढ़ें शुक्रवार का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 26 july: मेष, सिंह और वृषभ राशि के जातकों के जीवन में आज उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है. साथ ही आप किसी परेशानी में भी फंस सकते हैं. दफ्तर में फिजूल की चर्चा से बचें और व्यापार में भी आपको नुकसान होने की संभावना है.

मेष राशि 
आज का दिन मिलाजुला रह सकता है. आर्थिक समस्याओं से सामना हो सकता है. किसी भी बड़ी योजना में पूंजी निवेश करने से पहले सोच विचार करें अन्यथा बाद में नुकसान उठाना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में आपका रूखा व्यवहार आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है बेवजह किसी बहस में न पड़े वाणी पर संयम रखें. समाजिक कार्यों में हिस्सा ले सकते हैं, जिससे आपकी छवि में सुधार होगा. छात्रों के लिए दिन सामान्य साबित हो सकता है. 

वृषभ राशि 
आर्थिक दृष्टि से आज के दिन उतार चढ़ाव बने रहेंगे. कार्यक्षेत्र में स्थिति सामान्य बनी रहेंगी. मन परेशान रह सकता है. पैसों के लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें बिना सोचे समझे पैसा उधार देने से बचें. पूँजी निवेशकरते समय जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें अन्यथा बाद में नुकसान उठाना पड़ सकता है. छात्रों के लिए समय उपयुक्त है, प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी. दोस्तों के साथ समय हँसी मजाक में गुजर सकता है. 

मिथुन राशि 
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहेगा. मानसिक एवं शारीरिक रूप से ऊर्जावान रहेंगे. कार्यक्षेत्र में आ रही परेशानियों से निजात मिलेंगी सभी कार्य आसानी से निपट जाएंगे. नौकरी व्यापार में सफलता के योग हैं आर्थिक उन्नति होगी. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है शांति से काम लें. संतान सम्बन्धी चिंता में पड़ सकते हैं धैर्य रखें. छात्रों को इच्छित परिणाम के लिए मेहनत करनी पड़ सकती है. भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा. तनाव में कमी आएगी.

कर्क राशि 
आज आप शारीरिक थकान का अनुभव कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कार्य की अधिकता व चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, जिंस वजह से थकान व आलस्य बना रहेगा. अच्छा होगा कि आप किसी बेकार की बहस में न पड़े बेकार पड़े वाणी पर संयम रखें. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन फायदेमंद साबित हो धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

सिंह राशि 
आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्यालय में लंबित कार्यों को निपटाने में अधिकतर समय जाएगा. आर्थिक पक्ष को लेकर चिंतित रह सकते हैं. छोटी छोटी बातों को इग्नोर करें. नौकरी व्यापार में आ रहे गतिरोध दूर होंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. छात्रों के लिए दिन शुभ है , छात्रों को परीक्षा में सफलतामिलेगी. भाई बहनों के रिश्तों में तनाव बढ़ सकता है. लंबे समय से चल रहे प्रेम संबंधों को शादी में बदलने का मौका मिलेगा.

कन्या राशि 
आज का दिन बढ़िया रहेगा. आज आपका किसी भी तरह की कोई उलझन या परेशानी से सामना नहीं होगा. आज का दिन शांतिपूर्वक बीतेगा. कार्यालय में आप मानसिक शांति का अनुभव करेंगे, पुरानी आ रही समस्याओं से निजात मिलेगी. कुछ नए प्रोजेक्ट हाथ लग सकते हैं. नौकरी व्यापार में काम सुचारू रूप से मिलेगा. छात्रों के लिए दिन अनुकूल है. दोस्तों के साथ समय बिता सकते हैं. छोटे भाई बहनों का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है सावधानी बरतें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़