GHKKPM Upcoming Twist: सवि ने कर दिया ईशान से ऐसा वादा, रीवा ने छोड़ा भोसले हाउस

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आखिरकार रीवा भोसले हाउस छोड़कर अपने पेरेंट्स के पास वापस चली गई है. वहीं, सवि ने भी न चाहते हुए ईशान ने एक वादा कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2024, 07:23 PM IST
    • सवि पहुंचेगी रीवा के घर
    • सवि पर नाराज होगा यशवंत
GHKKPM Upcoming Twist: सवि ने कर दिया ईशान से ऐसा वादा, रीवा ने छोड़ा भोसले हाउस

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 3rd March Episode Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों सवि की वजह से भोसले परिवार में खूब हंगामा देखने को मिल रहा है. वहीं, अब ईशान भी उस पर काफी भड़कने लगा है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि से परेशान होकर अब रीवा ने भोसले हाउस छोड़ने का फैसला कर लिया है. परिवार के लोगों ने उसे काफी रोकने की कोशिश की, लेकिन रीवा घर छोड़कर चली गई और इस वजह से फिर से सबके गुस्से का सामने सवि को ही करना पड़ा.

अपने घर लौटेगी रीवा

3 मार्च, 2024 रविवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रीवा अपने पेरेंट्स के पास वापस घर आ जाती है. वह अपने पेरेंट्स से कहती है कि सवि से उसका सच से सामना करवा दिया है कि मैं किस हक से उस घर में रह रही थी. इससे मेरा आत्मसम्मान और गिरता जा रहा था. ईशान नहीं भी मिला तो क्या हुआ मैं दूर रहकर भी उससे प्यार करूंगी. इस बात पर रीवा की मां भड़क जाती है, लेकिन रीवा के पिता उसे समझाते हैं कि आज उसने ईशान को घर छोड़ा है, कल वो ईशान को भी छोड़ देगी.

ईशान होगा सवि से नाराज

दूसरी ओर भोसले हाउस में सवि के नौकरी पर हुए हंगामे की वजह से ईशान सवि पर बहुत नाराज होता है. वह उसके हाथ से दवाई तक खाने से इंकार कर देता है. ऐसे में सवि उससे वादा करती है कि वो जब तक इस घर में रहेगी तब तक नौकरी करने के लिए नहीं जाएगी. उसकी बात सुनकर उसे एक चेक देता है और कहता है कि उससे वह अपने कॉलेज की फीस भरे और चुपचाप सिर्फ पढ़ाई पर ध्यान दे.

सवि के कारण फिर होगा हंगामा

वहीं, रीवा के जाने के बाद भोसले हाउस में एक सन्नाटा सा छा गया है. इस बीच दूर्वा कहती है कि जिसे इस घर से जाना चाहिए था वो यहीं हैं और जिसे यहां होना चाहिए था वो इस घर से जा चुकी है. तभी सबको पता चलता है कि सवि घर में नहीं है और सुबह-सुबह ही किसी को कुछ भी बताए कहीं चली गई है. इस बात पर यशवंत बुरी तरह से भड़क जाएगा और कहेगा कि ईशान से बोलो वो तुरंत सवि को कॉल करके घर बुलाए.

रीवा के घर जाएगी सवि

उधर सवि, रीवा के घर पहुंच जाती है. रीवा की मां जैसे ही उसे देखती है, वह गुस्से में ईशान को कॉल कर देगी और कहेगी कि तुम्हारी बीवी हमारे घर पर क्या करने आई है. इसके बाद ईशान सीधे रीवा के घर पहुंच जाता है और सवि को वहां से ले आता है. ईशान को देखकर सवि को भी गुस्सा आ जाता है. वह उससे कहती है कि अगर कुछ भी बुरा होता हो इल्जाम सिर्फ उसी पर आ जाता, फिर वह ऑटो में बैठकर चली जाएगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: पिता अनुज को वॉर्निंग देगी आध्या, यशदीप के इरादे समझेगी अनुपमा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़