GHKKPM Upcoming Twist: पाटिल का पागलपन देख घबराएगी सवि, ईशान के सामने भी आएगा सच

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान को पाटिल की साजिशों के बारे में पता चल जाएगा. ऐसे में वह सवि को समझाने की भी बहुत कोशिश करेगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 4, 2024, 08:15 PM IST
    • ईशान को पता चलेगा पाटिल का सच
    • पाटिल को देख घबरा जाएगी सवि
GHKKPM Upcoming Twist: पाटिल का पागलपन देख घबराएगी सवि, ईशान के सामने भी आएगा सच

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 4 June Episode Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में मंगलवार को दिखाया जाएगा कि ईशान अपनी कार में बैठकर यह सोच रहा होगा कि वह आखिर कैसे सवि के सामने अपने प्यार का इजहार करे. इस दौरान वह पाटिल को पेपर्स देने के लिए निकलेगा. उसे रास्ते में गुंडे दिखेगे जो आपस में बात कर रहे होंगे कि पाटिल सवि के लिए बिल्कुल पागल हो चुका है. ईशान उन लोगों की बातें सुन दंग जाएगा.

ईशान के सामने आएगा सच

4 जून के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि गुंडे कहेंगे कि पाटिल ने सवि के लिए पागलपन में सुपारी तक दे डाली. बेचारे बेकसूर को मार पड़ गई. अगर वो मर जाता तो ये ईशान को फंसा देगा. ईशान उन लोगों की सारी बातें सुन लेगा और गुंडों को लेकर थाने पहुंच जाएगा. यहां वह भंवर पाटिल से कहेगा कि उसे उसका सच पता चल गया है. पाटिल भी स्वीकार करेगा कि उसने सवि को पाने के लिए सब किया है. 

पाटिल को चेतावनी देगा ईशान

ईशान पाटिल को चेतावनी देगा कि जिस सवि को वो छुईमुई समझने की गलती कर रहा है, वो असल में ज्वालामुखी है. इसके बाद ईशान वहां से चला जाएगा. वह रास्ते में सोचेगा कि वो सवि को पाटिल के बारे में सब सच बता देगा. हालांकि, इसी के साथ उसे यह भी ख्याल आएगा कि सवि कभी उसकी बातों पर यकीन नहीं करेगी.

सवि को आगाह करेगा ईशान

ईशान ऑफिस जाकर सवि को बुलाएगा. उसे ऑफिस देखकर सारी पुरानी बातें याद आने लगेगी. ईशान उसे बताएगा कि पाटिल उसे पाने की कोशिश कर रहा है. सवि कहेगी कि वो जानती है कि पाटिल इंट्रेस्टेड है. ईशान कहेगा कि पाटिल ने ही गुंडों को भेजा था.  सवि इस बात पर यकीन ही नहीं करेगी. ईशान उसे ज्यादा समझाने की कोशिश न करते हुए पुलिस कमिश्नर का नंबर देगा और कहेगा कि जरूरत पड़ने पर उन्हें कॉल कर ले.

रीवा करेगी शादी की प्लानिंग

दूसरी ओर भोसले परिवार में ईशान और रीवा की शादी की तैयारियां शुरू होंगी. वहीं, पाटिल अपने साथी शास्त्री से कहेगा कि वो सवि से शादी करके उसे रानी बनाकर रखेगा और फिर उसे कोई एग्जाम देने की जरूरत नहीं पड़ेगी. उधर, ईशान कहेगा कि उसे डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करनी. ऐसे में रीवा कहेगी कि अगर डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं होगी तो वो भोसले कॉलेज में शादी करेगी.

डरकर भागेगी दूर्वा

उधर, दूर्वा सवि को ईशान की शादी की मिठाई भेजेगी. पाटिल ऐसे में चपरासी को पीटने लगेगा और कहेगा कि सवि को चिढ़ावे के लिए कर रहा है. दूर्वा उसे पिटता देख डरकर भाग जाएगी. सवि पाटिल को रोकने की कोशिश करेगी, लेकिन उसके धक्के से वो खुद ही गिर जाएगी. पाटिल घबरा जाएगा और गुस्से में अपना ही हाथ दीवार पर मारकर प्रायश्चित करेगा. पाटिल का उसका पागलपन देख सवि को ईशान की बात याद आ जाएगी.

ये भी पढ़ें- Loksabha Chunav Result: कंगना रनौत की जीत पर झूम उठा बॉलीवुड, इस तरह दी फिल्मी हस्तियों ने बधाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़