Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के फंक्शन में पहुंचेगा ईशान, समृद्ध चलेगा नई चाल!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान को न चाहते हुए सवि के फंक्शन में शरीक होना पड़ेगा. वहीं, समृद्ध, ईशान को देख लेगा और उससे बदला लेने का बात करेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 07:25 PM IST
    • ईशान और सवि की होगी बहस
    • निनाद लेगा ईशान से यह वादा
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के फंक्शन में पहुंचेगा ईशान, समृद्ध चलेगा नई चाल!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' कहानी में अब तक हमने देखा कि ईशान निनाद को लेकर घर वापस आ रहा होता है. वहीं, समृद्ध सवि को किडनैप करने के लिए उसके घर में ही छिपकर बैठा होता है. हालांकि, सवि के परिवार को घर में गुंडों के होने की भनक लग जाती है. ऐसे में आने वाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है, जो दर्शकों को अपने साथ बांधकर रखेगा.

निनाद को ईशान में दिखेगी विराट की झलक

3 जनवरी के एपिसोड में हम देखेंगे कि समृद्ध, सवि को किडनैप करने की कोशिश करेगा, लेकिन उसका बाप उसे रोक देगा और कहेगा कि लाइट जाने का इंतजार करना बेहतर होगा, ताकि पूरे परिवार को ही उठाया जा सके. वहीं, ईशान निनाद को छोड़ने घर जा रहा होगा, तब रास्ते में निनाद उससे कहेगा कि वो पुणे में उसका ध्यान रखे. वह आगे कहता है कि उसे ईशान में अपने बेटे विराट की झलक देखती है. उसने फर्ज के लिए अपनी जान गवां दी.

निनाद लेगा ईशान से वादा

निनाद जबरदस्ती ईशान का हाथ पकड़ेगा और उससे वादा लेगा. तभी घर आ जाएगा और ईशान उसे छोड़कर जाने लगेगा को सभी उसे सवि के फंक्शन में रुकने के लिए कहेंगे. ईशान कहेगा कि उसके पास अभी टाइम नहीं है. हालांकि, निनाद हाथ जोड़कर ईशान को सिर्फ एक घंटे रुकने के लिए मना लेगा. इसके बाद भवानी ईशान को वेन्यू पर जाने के लिए कहेगी.

ईशान को देख चिढेगा समृद्ध

ईशान को देखते ही समृद्ध को लगेगा कि उसका प्लान चौपट हो गया. हालांकि, वह कहेगा कि उसे ईशान से भी बदला लेना है. ईशान सवि के परिवार को लेकर वेन्यू पर पहुंचेगा. फंक्शन में सवि और ईशान की फिर बहस हो जाएगी. तभी सवि ईशान की गोद में गिर जाएगी. समृद्ध दोनों की इस हाल में फोटो क्लिक कर लेगा.

ये भी पढ़ें- Black Panther Actress: 'ब्लैक पैंथर' फेम कैरी बर्नांस हुईं बुरी तरह घायल, फोटोज ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़