GHKKPM Upcoming Twsit: अन्वी मांगेगी परिवार से माफी, ईशान पर गिर पड़ेगी सवि

GHKKPM 20th March 2024 Episode Spoiler: बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अन्वी, सवि से कहेगी कि वो उसके मामले से दूर रहे. इसके बाद वह परिवार के पास जाकर माफी मांगेगी. वहीं, यशवंत सबको शॉपिंग पर ले जाएगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 20, 2024, 07:42 PM IST
    • अन्वी को समझाएगी सवि
    • ईशान करेगा सवि से बात
GHKKPM Upcoming Twsit: अन्वी मांगेगी परिवार से माफी, ईशान पर गिर पड़ेगी सवि

GHKKPM 20th March 2024 Episode Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे सवि, अन्वी से कहेगी कि उसे अपने लिए आवाजा उठानी चाहिए, उसे अपने भीतर की दरार को भरना होगा, जो भी तुम्हारे अंदर चल रहा है वो जताना होगा, वर्ना तुम खुद को खो बैठोगी. अन्वी, सवि से कहेगी कि वो नहीं चाहती कि कोई भी उसे बेचारा समझे और उसे भी उसके मामले में पड़ने की जरूरत नहीं है.

अन्वी मांगेगी माफी

वहीं, पूरा भोसले परिवार साथ बैठा होगा. सवि भी वहां आएगी तो दूर्वा उसे ताना मारेगी. अन्वी भी आएगी और राव साहिब से कहेगी कि उसे कुछ बात करनी है. उसकी बात पर सभी गंभीर हो जाएंगे. इसके बाद अन्वी माफी मांगेगी कि उसकी वजह से घर में इतना तमाशा हो गया. यशवंत कहेगा कि सब लोग उसके साथ हैं और परेशान होने की जरूरत नहीं है. वह माहौल ठीक करने के लिए कहेगा कि सभी साथ में शॉपिंग पर चलते हैं. सभी लोग खुश हो जाएंगे.

रीवा को भी साथ ले जाएगी अक्का साहिब

मुकुल मामा कहेंगे कि सवि भी उनके साथ बाहर चलेगी. पहले वह करेगी, लेकिन फिर जाने के लिए तैयार हो जाएगी. ऐसे में अक्का साहिब कहेंगी कि अगर सवि गई तो रीवा भी उनके साथ जाएगी. वह रीवा को वीडियो कॉल कर अपने साथ चलने के लिए जबरदस्ती मना लेंगी. वह भी तैयार हो जाएगी. हालांकि, रीवा के पिता शर्त रखेंगे कि वो भोसले परिवार के साथ अकेले नहीं जाएगी, वो भी उसके साथ चलेंगे. 

ईशान पर गिरेगी सवि

मार्केट जाकर पूरी फैमिली शॉपिंग कर रही होगी, लेकिन अकेले चुपचाप खड़ी रहेगी. ईशान उसे उदास देखेगा और पूछेगा कि वो अलग क्यों है? शांति बने रहे इसलिए बेहतर है कि वह दूर ही रहे. इसी दौरान सवि के पैरों में च्यूइंगम चिपक जाएगी. वह च्यूंइगम छुटाने की कोशिश करते हुए ईशान पर गिर पड़ेगी.

ये भी पढ़ें- Bhaiyya Ji Teaser OUT: मनोज बाजपेयी का खौफनाक अंदाज आया सामने, रिलीज हुआ 'भैया जी' का टीजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़