Ghum Hain Kisi Ke Pyar Main: सई की कस्टडी को लेकर कोर्ट पहुंचा परिवार, रजत- सवि के बीच फिर बढ़ी गलतफैमी

Ghum Hain Kisi Ke Pyar Main: स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' आए दिन हाई बोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. वहीं आने वाले एपिसोड में एक बार फिर सवि और रजत की अनबन दिखने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2024, 03:00 PM IST
  • 'गुम हैं' का नया प्रोमो हुआ रिलीज
  • सई ने सवि को चुना अपना साथी
Ghum Hain Kisi Ke Pyar Main: सई की कस्टडी को लेकर कोर्ट पहुंचा परिवार, रजत- सवि के बीच फिर बढ़ी गलतफैमी

नई दिल्ली:Ghum Hain Kisi Ke Pyar Main: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' अपनी दिलचस्प और आकर्षक कहानी के कारण बहुत पॉपुलर हो गया है. शो के ट्विस्ट और टर्न्स और ड्रामा से भरपूर पल दर्शकों को टीवी स्क्रीन से बांधे रखते हैं. शो में हितेश भारद्वाज और भाविका शर्मा मुख्य किरदार हैं. हितेश भारद्वाज रजत ठक्कर का किरदार निभा रहे हैं, भाविका शर्मा सवि की भूमिका निभा रही हैं. जबकि अमायरा खुराना सायशा सई का किरदार निभा रही हैं. शो का आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.

शो का नया प्रोमो हुआ रिलीज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में, सवि, साई और रजत के बीच सबकुछ बदलने वाला है. शो का नया प्रोमो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. शो के रोमांचक नए प्रोमो में कस्टडी को लेकर एक ड्रामेटिक कोर्टरूम सीन दिखाया गया है, जिसमें सई को अपने माता-पिता में से किसी एक को चुनना होता है.तभी सई अपनी परी आंटी, सवि के साथ रहने का फैसला करती है. यह फैसला सभी को चौंका देता है.

रजत मारेगा सवि को ताना

शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि रजत सवि से फिर बहस करता है. सवि सई को लेकर काफी टेंशन में होती है. वह भी कोर्ट जाती है. तभी रजत उससे कहता है कि अब वह उसे बताएगी की बच्चे की परवरिश कैसे करनी है, जो खुद कभी मां नहीं बन सकती. रजत की ये बात सवि को काफी चुभती है.

भाविका ने खोले राज

भाविका शर्मा उर्फ ​​सवि ने कहा, "शो गुम है किसी के प्यार में का नया दिलचस्प प्रोमो रिश्तों और बंधनों की पेचीदगियों और बारीकियों को दर्शाता है. प्रोमो के सीक्वेंस करते समय, जो काफी भावनात्मक थे, मैंने उन्हें समर्पण और सटीकता के साथ निभाया. इस प्रोमो से मुझे यह भी पता चला कि ऐसे मामले अभी भी मौजूद हैं जहाँ माता-पिता का तलाक हो जाता है और बच्चे को भावनात्मक आघात का सामना करना पड़ता है." इस गुरुवार रात 8 बजे से स्टार प्लस पर देखें शो 'गुम है किसी के प्यार में' में होने वाला ड्रामा.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan का पोस्ट देख भड़क उठे सोशल मीडिया यूजर्स, बोले- 'अब इतने बुरे दिन आ गए आपके...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़