शादी का पहला कार्ड लेकर कहां पहुंची गोविंदा की भांजी आरती सिंह? तस्वीरें हुईं वायरल

Aarti Singh wedding card:  गोविंदा की भांजी और अभिषेक कृष्णा की बहन आरती सिंह जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान से शादी करने जा रही है. एक्ट्रेस के शादी के कार्ड की पहली झलक सामने आ गई है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 18, 2024, 04:37 PM IST
  • आरती सिंह की शादी की तैयारियां हुई पूरी
  • वेडिंग कार्ड की तस्वीरें वायरल
 शादी का पहला कार्ड लेकर कहां पहुंची गोविंदा की भांजी आरती सिंह? तस्वीरें हुईं वायरल

नई दिल्ली:Aarti Singh wedding card: टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर लाइम लाइट में हैं. एक्ट्रेस 25 अप्रैल को अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. हाल में ही आरती को काशी में विशवनाथ बाबा के दरबार में स्पॉट किया गया. यहां एक्ट्रेस अपनी शादी का पहला कार्ड भगवान को अर्पित करने पहुंची थी.

सामने आई कार्ड की पहली झलक

आरती सिंह की शादी के कार्ड की एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सुनहरे और वाइट कलर का कार्ड एक बड़े बॉक्स में रखा था, जिस पर आरती और दीपक के नाम के पहले अक्षर लिखा था. भारती ने अपने बेटे गोला से आरती सिंह की शादी का कार्ड ओपन करने को कहती दिख रही है. कस्टमाइज़ कार्ड के साथ कुछ चॉकलेट थीं. 

हाल में ही खरीदा है नया घर

आरती सिंह ने शादी से पहले नया घर खरीद लिया है. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने नए घर से कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं.  इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की तस्वीरों में वो ऑरेंज और पीले फूलों से सजी बालकनी में खड़ी हुई दिख रही हैं. ये तस्वीरें एक्ट्रेस के नए घर की बालकनी की हैं, जो सजी हुई है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. 

25 अप्रैल को करेंगी शादी!

आरती की इन तस्वीरों को देखकर फैंस उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस एक्ट्रेस के मुरीद हो गए हैं. बता दें होली पार्टी पर उनके भाई और फेमस कॉमेडियन कृषणा अभिषेक ने उनकी एक्ट्रेस की शादी की डेट रिवील की थी. उन्होंने बताया था कि आरती की शादी 25 अप्रैल को उनके बॉयफ्रेंड के साथ होने वाली है.

ट्रेंडिंग न्यूज़