कोरोना संकट पर लिखी सिद्धांत चतुर्वेदी की ये कविता कर देगी आंखें नम, कही दिल छूने वाली बात

कोरोना वायरस से इस समय पूरे देश का हाल बेहाल है. लोग इससे बचने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. ऐसे अब एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी द्वारा लिखी गई उनकी एक कविता सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 21, 2021, 09:51 AM IST
  • सिद्धांत चतुर्वे ने कोरोना संकट में दिल छूने वाली कविता लिखी है
  • कोरोना वायरस ने संक्रमित होने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है
कोरोना संकट पर लिखी सिद्धांत चतुर्वेदी की ये कविता कर देगी आंखें नम, कही दिल छूने वाली बात

नई दिल्ली: सुपरहिट फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो सभी का दिल पहले ही जीत लिया है. अब पिछले कुछ समय में उन्होंने साबित किया है कि वह शानदार कलाकार होने के साथ-साथ एक जबरदस्त लेखक भी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने भीतर छिपे बैठे शायर को बाहर निकाला है. इस बार सिद्धांत ने कोरोना संकट को अपनी कविता में पिरो दिया है.

सिद्धांत ने लिखी 'गुजरती एम्ब्युलेंस'

कोरोना वायरस से इन दिनो पूरा देश परेशान है. हर दिन इस महामारी से संक्रमित होने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. अब इसी संकट से तंग आकर सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने दिल की बात एक दिल को छू लेने वाली कविता के रूप में पेश किया है. इसे उन्होंने 'गुजरती एम्बुलेंस' शीर्षक दिया है.

ऐसे सिद्धांत की कविता के बोल

उनकी इस कविता के बोल हैं- "खिड़की पर बैठते ही फिर वही गुजरती एम्बुलेंस की आवाजें, हर सेकंड जैसे कोई अपना आखिरी सांसे ले रहा हो.

दिल थोड़ा सहम तो जाता है, भला वो गुजरता हुआ इंसान अपना भी न हो...." सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह यह कविता सुनाते दिखाई दे रहे हैं.

फिल्मी हस्तियों ने बांधे सिद्धांत की तारीफों के पुल

अब सोशल मीडिया पर सिद्धांत की यह कविता और वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स अभिनेता की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वहीं, कई फिल्मी हस्तियों ने भी उनकी सराहना करना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) से लेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), कृति सेनन (Kriti Sanon) और सैय्यामी खेर तक कई कलाकारों ने उनकी इस वीडियो पर कमेंट कर तारीफ की है.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं सिद्धांत

सिद्धांत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'गली बॉय' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. पहली ही फिल्म में उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है. ऐसे में अब सिद्धांत के पास फिल्मों की कतार लग गई है. जल्द ही उन्हें 'फोन भूत' में कटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह 'बंटी और बबली 2', 'युद्ध्रा' और शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड में भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- टीवी एक्ट्रेस हिना खान के पिता का निधन, शोक में डूबा परिवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़