टीवी एक्ट्रेस हिना खान के पिता का निधन, शोक में डूबा परिवार

 टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के पापा का मुंबई स्थित आवास पर निधन हो गया. पिता की मृत्यु के बाद से हिना का पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 20, 2021, 06:56 PM IST
  • हिना खान के पिता का निधन
  • सदमें में हिना का पूरा परिवार
टीवी एक्ट्रेस हिना खान के पिता का निधन, शोक में डूबा परिवार

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के पापा ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया है. ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर-घर मेें अक्षरा के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस के पिता का उनके मुंबई स्थित आवास में कार्डियक अरेस्ट ( Cardiac Arrest ) के कारण निधन हो गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना अपने पिता से काफी क्लोज थी और सोशल मीडिया पर भी अक्सर उनके साथ अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती थीं. एक्ट्रेस अपने पिता के साथ शानदार बॉन्डिंग शेयर करती थीं जो एक पिता-बेटी के रिश्ते को खूबसूरती से दिखाता था.

ये भी पढ़ें-इन चार सितारों के सामने दबंग सलमान खान झुका कर रखते हैं अपना सिर.

हिना ने अब तक इस बात की कोई जानकारी खुद से साझा नहीं की है. और न ही वह दो दिनों से सोशल मीडिया पर आई है. हिना यूं तो सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन पिता के निधन के बाद से वह सदमें में हैं.

ये भी पढ़ें-सुशांत के पिता ने की उनकी बायोपिक फिल्म पर प्रतिबंध की मांग, दिल्ली हाई कोर्ट ने भेजा नोटिस.

हाल ही में हिना मालदीव से छुट्टियां एंज्वॉय कर के आई थी लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. पिता के इंतकाल के बाद जाहिर सी बात है कि यह हिना और उनके परिवार के लिए काफी कठिन समय है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़