Hansika's Love Shaadi Drama teaser: जब हंसिका मोटवानी ने सोहेल कथूरिया को कहा it's over, आंखों से खूब छलके आंसू

Hansika Morwani weds Sohael Kathuria: किसी भी शादी को खास बनाता है लोगों का साथ लेकिन एक शादी में सिर्फ खुशियां नहीं होती. वहां होता है ढेर सारा ड्रामा और इसी ड्रामा को दिखाएंगी हंसिका अपनी शादी के टीजर में.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2023, 11:54 AM IST
  • हंसिका मोटवानी पर जब लगे इल्जाम
  • फ्रेंड के पति को चुराने पर उड़ी खिल्ली
Hansika's Love Shaadi Drama teaser: जब हंसिका मोटवानी ने सोहेल कथूरिया को कहा it's over, आंखों से खूब छलके आंसू

Hansika's Love Shaddi Drama Release: शादी वो हसीन सपना होता है जो एक लड़की पैदा होते ही देखती हैं. हंसिका मोटवानी की शादी ने हील ही में हर सोशल मीडिया अकाउंट पर धूम मचाई थी. अपने पार्टनर के सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंधी हंसिका ने ड्रामा से भरपूर अपनी शादी का टीजर रिलीज किया है. हंसिका ने अपनी इस वेडिंग फिल्म को नाम दिया है Hansika's LOve Shaadi Drama. आपको लेकर चलते हैं इमोशंस की एक राइड पर...

शादी का धमाल

हंसिका मोटवानी ने सोहेल कथूरिया के साथ जयपुर के मंडोता किले में दिसंबर 2022 में शादी. सोहेल कथूरिया हंसिका मोटवानी की दोस्त के पति थे. ऐसे में हंसिका पर बार-बार अपनी फ्रेंड के पति को चुराने का भी इल्जाम लगता रहता है. टीजर में इसकी एक झलक भी देखने को मिली है जहां हंसिका अपनी मां को कहती हैं कि मुझे लोगों के पास्ट के बारे में बात करना नहीं सिखाया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

शादी में क्या होगा खास

इस खूबसूरत ड्रीम वेडिंग का टीजर शुरू होता है हंसिका से. हंसिका फ्लोरल कुर्ते में स्क्रीन पर नजर आती हैं. बैकग्राउंड में आवाज आती है सच्चा प्यार, ड्रीम शादी. सबकुछ कितना परफेक्ट था, ऐसे में कुछ गलत नहीं हो सकता या हो सकता है? कैमरा के सामने बात करते हुए हंसिका कहती हैं कि ये मेरे लिए बहुत मुश्किल था. बीच में इमोशनल ब्रेक डाउन होता है और हंसिका रोती हुई नजर आती हैं.

क्यों हंसिका को आया रोना

बीच में कई ऐसे सीन्स हैं जहां हंसिका काफी गुस्से में दिखाई दे रही हैं. सोहेल कथूरिया को नाराज होकर कहती हैं कि बस ना, खत्म बस it'ds over! मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में हंसिका की सारी स्टोरी दिखाई जाएगी उनके शादी के फैसले से लेकर शादी के दौरान हुई सारी घटनाएं. महज छह हफ्तों में एक ड्रीम वेडिंग कैसे प्लान की जाती है इस फिल्म को देखकर आप भी समझ जाएंगे. लव शादी ड्रामा को डिज्नी हॉटस्टार पर 10 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. आप भी ढेर सारा ड्रामा देखने के लिए तैयार हो जाइए.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच खूब दिखा 'दोस्ताना', 'पठान' ने सरेआम दी 'जिम' को Kiss

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़