हंसिका मोटवानी को एक्ट्रेस बनाने के लिए मां ने दिलाए थे हॉमोर्नल इंजेक्शन, गुस्से में आकर पिता ने छोड़ा घर

Hansika Motwani Birthday Special: साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी. लेकिन क्या आप जानते हैं हंसिका मोटवानी ने फिल्मों में लीड रोल के लिए हार्मोनल इंजेक्शन लगवाए थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2022, 11:32 PM IST
  • हंसिका मोटवानी ने सेलिब्रेट किया 31वां जन्मदिन
  • हंसिका मोटवानी ने लिया था हॉमोर्नल इंजेक्शन
हंसिका मोटवानी को एक्ट्रेस बनाने के लिए मां ने दिलाए थे हॉमोर्नल इंजेक्शन, गुस्से में आकर पिता ने छोड़ा घर

नई दिल्ली: Hansika Motwani Birthday Special: साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी 8 अगस्त को 2022 को अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. हंसिका मोटवानी भले ही आज साउथ सिनेमा का जाना माना चेहरा है लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में की है. उन्होंने टीवी सीरियल 'शाका लाका बूम बूम' से अपना चाइल्ड एक्टिंग डेब्यू किया था. हंसिका ने फिल्मों में भी चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया है. चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में उन्हें काफी पसंद किया और फैंस से खूब प्यार भी मिला. फिर अचानक हंसिका पर्दे से गायब हो गई. 4 साल बाद हंसिका को देखा गया है. वह बहुत ही कम समय में बड़ी हो गई थी. चाइल्ड एक्ट्रेस से सीधे उन्होंने लीड रोल किया था. क्या आप जानते हैं 16 साल की उम्र में हंसिका मोटवानी कैसे बड़ी लड़की की तरह नजर आई थीं?
 
एक्ट्रेस की मां ने उन्हें लगवाए थे हार्मोनल इंजेक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हंसिका मोटवानी की मां ने उन्हें हार्मोनल इंजेक्शन लगवाए थे. मीडिया की खबरों के अनुसार  हिमेश रेशमिया की फिल्म 'आपका सुरूर' में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आने के लिए उन्होंने हार्मोनल इंजेक्शन का उपयोग किया था. फिल्म आपका सुरूर में हंसिका मोटवानी अपनी उम्र से काफी बड़ी नजर आ रही थी.

पिता ने छोड़ा घर
मीडिया की खबरों के मुताबिक हंसिका ने फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए हार्मोनल इंजेक्शन लिए थे. लेकिन उनके पिता ने इस चीज के लिए मना किया था लेकिन उनकी हंसिका की मां ने उनकी बातों को अनसुना किया था. हंसिका की मां ने स्किन स्पेशलिस्ट से बेटी को इंजेक्शन दिया था. ताकि फिल्मों में उन्हें लीड एक्ट्रेस का रोल मिल सकें. हंसिका और हंसिका की मां ने कभी इस मामले में कोई भी बयान या फिर कमेंट नहीं किया है.

हिंदी सिनेमा फ्लॉप रहा करियर
हंसिका ने हिमेश रेशमिया की फिल्म 'आप का सुरूर' से बॉलीवुड में लीड एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू किया था. इसके बाद हंसिका गोविंदा के साथ फिल्म 'मनी है तो हनी है'  में नजर आई थी. लेकिन उनकी दोनों फिल्मों बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. वहीं इंजेक्शन की वजह से एक्ट्रेस का वजन बढ़ने लगा जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में काम मिलना बंद हो गया. जिसके बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री की तरफ रुख किया. आज के समय में हंसिका मोटवानी साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं. 

इसे भी पढ़ेंः  प्रिया प्रकाश वारियर ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, बाथरूम में दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़