Heeramandi: संजय लीला भंसाली ने शेयर किया हीरामंडी की एक्ट्रेसेस का रॉयल लुक, पोस्टर देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

Heeramandi: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने ओटीटी डेब्यू किया और उनकी फिल्म हीरामंडी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का तय किया. अब उन्होंने फिल्म के कुछ सोलो पोस्टर्स शेयर किए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 29, 2024, 09:22 PM IST
    • नेटफ्लिक्स ने लॉन्च किया 'हीरामंडी' के नए पोस्टर
    • सोनाक्षी से अदिति तक के लुक ने जीता दिल
Heeramandi: संजय लीला भंसाली ने शेयर किया हीरामंडी की एक्ट्रेसेस का रॉयल लुक, पोस्टर देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

नई दिल्ली: Heeramandi: संजय लीला भंसाली  की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सीरीज अपनी अनाउंसमेंट से ही चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में 'हीरामंडी' का टीजर रिलीज किया गया था. अब दर्शक सीरीज की रिलीज की राह देख रहे हैं. इस बीच फैंस को थोड़ी राहत देते हुए मेकर्स ने 'हीरामंडी' का नया पोस्टर जारी कर दिया है. 'हीरामंडी' के नए पोस्टर में सभी लीड एक्ट्रेस के लुक जारी किए गए है. सीरीज में शामिल हर किरदार की अपनी एक कहानी है. सबसे ज्यादा ध्यान संजीदा शेख का लुक खींच रहा है.

शानदार होगी भंसाली की  'हीरामंडी'

संजय लीली भंसाली बॉलीवुड में भव्य फिल्में बनाने के लिए जाते हैं। देवदास, राम लीला और पद्मावत कुछ ऐसी ही फिल्में हैं. अब SLB पहली बार किसी वेब सीरीज को डायरेक्ट कर रहे हैं. अपने इस प्रोजेक्ट में भी उन्होंने शानदार सेट का इस्तेमाल किया है. 'हीरामंडी' में शामिल अदाकाराएं भी टिपिकल संजय लीला भंसाली अभिनेत्रियां लग रही हैं.

हीरामंडी' के 6 रानियां 

29 फरवरी को नेटफ्लिक्स डे के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने अपकमिंग फिल्मों और सीरीज से जुड़ी अपडेट शेयर किए हैं. इनमें 'हीरामंडी' के लेटेस्ट लुक पोस्टर भी शामिल हैं. सीरीज से मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा और शरमिन सहगल और सोनाक्षी सिन्हा के लुक जारी किए गए. ये 6 किरदार 'हीरामंडी' के नगीने हैं.

संजीदा शेख के लुक ने खींचा ध्यान

'हीरामंडी' गुजरे दौर की तवायफों की कहानी है, जिनकी शान और शौकत किसी महारानी से कम नहीं थी, लेकिन बदलते समय और लोगों ने इनके रुबते को रौंद दिया. सीरीज के नए पोस्टर में सबसे ज्यादा ध्यान संजीदा शेख खींच रही हैं, क्योंकि उनके चेहरे पर चोट का एक बड़ा निशान है, जो उनकी चांद-सी खूबसूरती में दाग लगा रहा है. पोस्टर से साफ पता चल रहा है कि 'हीरामंडी' में संजीदा शेख एक गंभीर किरदार की दर्दनाक कहानी बयां करते हुए नजर आएंगी.

कब रिलीज होगी हीरामंडी?

'हीरामंडी' के पोस्टर में सिर्फ ऋचा चड्ढा ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं, जो थोड़ा सोचने पर मजबूर करता है, क्योंकि तवायफ का दुल्हन बना अपने आप में एक कहानी है. इसके अलावा मनीषा कोइराला का लुक भी कमाल का है. बता दें कि 'हीरामंडी' 8 एपिसोड्स की सीरीज है, जो जल्द नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. हालांकि, अभी रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- Bollywood Couple Announcing Pregnancy: इस साल कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के घर गूंजेंगी किलकारियां, यहां देखें पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़