'तुम बिन' फिल्म के बाद रातों-रात स्टार बन गए थे हिमांशु मलिक, लाइम लाइट से दूर गुमनामी में जी रहे जिंदगी

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'तुम बिन' (Tum Bin) में नजर आए एक्टर्स की रातों-रात किस्मत चमक गई थी. हालांकि जितनी जल्दी फेमस हुए, उतनी ही जल्दी गुमनामी के अंधेरे में चले गए. उन्हीं में से एक हैं हिंमाशु मलिक (Himanshu Malik ).

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2022, 01:40 PM IST
  • गुमनाम हैं 'तुम बिन' के हिमांशु
  • मॉडलिंग से शुरू किया था करियर
'तुम बिन' फिल्म के बाद रातों-रात स्टार बन गए थे हिमांशु मलिक, लाइम लाइट से दूर गुमनामी में जी रहे जिंदगी

नई दिल्ली: साल 2001 में आई फिल्म ‘तुम बिन’ (Tum Bin)  ने अपने समय में बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए रिकॉर्ड कायम किए थे. फिल्म ही नहीं इसके गानों ने भी खूब धूम मचाई थी. फिल्म में राकेश बापट, प्रियांशु चटर्जी और संदली सिन्हा के अलावा सुपर हैंडसम हीरो हिमांशु मलिक भी नजर आए थे. ‘तुम बिन’ के हिट होने के बाद हिमांशु मलिक (Himanshu Malik ) रातों-रात हिट तो हो गए थे, लेकिन कुछ समय बाद ही वो इंडस्ट्री से गायब भी हो गए. 

मॉडलिंग से की थी शुरुआत

हिमांशु मलिक ने मॉडल के तौर पर अपने करियर को शुरू किया था.  हिमांशु पहली बार सोनू निगम के एलबम 'दीवाना' में दिखाई दिए थे. इस एलबम में हिमांशु को दर्शकों का खूब प्यार मिला था,

लेकिन बात अगर आज की करें तो शायद ही कोई हो जिन्हें उनका नाम या शक्ल याद हो. अभिनेता लाइम लाइट में नजर ही नहीं आते हैं.

1996 में की थी पहली फिल्म

हिमांशु ने 1996 में फिल्म 'काम सूत्रः द टेल ऑफ स्टोरी' से फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वो लगातार फिल्में करते रहे. साल 2000 में उन्होंन फिल्म 'जंगल' में भी काम किया.

हिमांशु ने मल्लिका शेरावत के साथ ‘ख्वाहिश’ में भी नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने 17 किसिंग सीन्स दिए थे, लेकिन ये फिल्म फिर भी बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो पाई थी.

लगातार 12 फिल्में हुई फ्लॉप

हिमांशु 'एलओसी कारगिल' 'ख्वाहिश' 'रोग' और 'रेन' जैसी कई फिल्मों में दिखाई दिए.  बॉलीवुड में हिमांशु ने करीब 12 फिल्में की, जो सारी की सारी फ्लॉप साबित हुईं. धीरे-धीरे उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने भी बंद हो गए. कुछ समय बाद उन्होंने खुद ही बॉलीवुड से दूरी बना ली. उन्होंने प्रोड्यूसर के तौर पर भी हाथ आजमाया लेकिन नाकामयाबी हाथ लगी. वर्तमान की बात करें तो एक्टर को पहचानना मुश्किल हो गया है. 

ये भी पढ़ें- कैप्टन अमेरिका के अगले पार्ट में नजर आएंगे हैरिसन फोर्ड, निभाएंगे ये अहम किरदार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़