बोल्डनेस दिखाने के लिए ब्रालेस हुईं हिना खान, बीच सड़क पर दिए ऐसे पोज

हिना खान (Hina Khan) हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. अभिनेत्री अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फैंस को हर दिन उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. ऐसे में आज हिना सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 23, 2022, 01:21 PM IST
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं हिना
  • हमेशा खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं एक्ट्रेस
बोल्डनेस दिखाने के लिए ब्रालेस हुईं हिना खान, बीच सड़क पर दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपने हुस्न का जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. उनके लुक्स के चर्चे भी खूब हो रहे हैं. अब तक उनके जितने भी लुक्स सामने आए हैं, उनमें अपनी अदाओं से वह बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हुई दिख रही हैं. हिना कान्स में अपने देश का नाम रौशन कर रही हैं.

लगातार हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं हिना

कभी हिना खान मरून गाउन, कभी ब्लैक ड्रेस तो कभी गोल्डन गाउन में फैन्स के दिलों को घायल करती दिखाई दे रही हैं. अब हिना का लेटेस्ट लुक सामने आ गया है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बॉस लेडी लुक में पोज देती नजर आ रही हैं. लोगों के लिए उनकी तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट

इनमें हिना को ब्लैक कलर का पैंट-सूट पहने देखा जा सकता है. इस बार बोल्डनेस दिखाने के लिए वह ब्रालेस हुई हैं. हिना के इस ब्लेजर में कॉलर के पास ब्लैक और व्हाइट पैटर्न डिजाइन है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और बालों का बन बनाया हुआ है. हिना ने अपने इस लुक को स्टड्स वाले ईयररिंग्स के साथ एक्सेसाइज किया है. यहां वह बीच सड़क पर घूमती हुई दिखाई दे रहीं हैं. 

तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच भी हिना के इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर हिना खान की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस की फोटोज पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

इस सीरीज में दिखेंगी हिना

दूसरी ओर हिना के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ वक्त में वह टीवी शोज के अलावा कई म्यूजिक वीडियो, वेब सीरीज और कई अन्य प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन चुकी हैं. फिलहाल, वह अपनी अगली वेब सीरीज 'सेवेन वन' को लेकर चर्चा में हैं. कुछ समय पहले ही उनकी इस सीरीज का ऐलान हुआ है.

ये भी पढ़ें- Jug Jug Jeeyo: करण जौहर पर भड़के पाकिस्तानी सिंगर, लगाया गाने की चोरी का आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़