ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने कीमोथेरेपी के बीच शेयर की नई तस्वीर, खुद का ऐसे बढ़ा रही हौंसला

Hina Khan: ब्रेस्ट कैंसर की स्टेज 3 का पता चलने के बाद हिना खान मुंबई में अपना इलाज करवा रही हैं.  सोशल मीडिया पर हिना ने अस्पताल से अपनी एक और नई तस्वीर शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2024, 11:12 AM IST
  • हिना खान ने शेयर की फोटो
  • फैंस ने बढ़ाया एक्ट्रेस का हौंसला
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने कीमोथेरेपी के बीच शेयर की नई तस्वीर, खुद का ऐसे बढ़ा रही हौंसला

नई दिल्ली:Hina Khan: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने बीते महीने अपने कैंसर की खबर शेयर कर सबको चौंका दिया था. एक्ट्रेस ने लंबे-चौड़े पोस्ट के साथ बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज पर है. वहीं तब से हिना लगातार अपनी जर्नी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं.

हिना खान ने शेयर की उम्मीद

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@realhinakhan)

टीवी की संस्कारी और फेवरेट बहू 'अक्षरा' यानी हिना खान पिछले कुछ समय से ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं. पिछले एक महीने से अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपना हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर करती आ रही हैं. एक बार फिर उन्होंने अपनी फोटो शेयर की है. इस लेटेस्ट तस्वीर में एक्ट्रेस के चेहरे और आंखों में जल्द ठीक होने की उम्मीद और कहीं न कहीं सूनापन भी नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहने अस्पताल की खिड़की से बाहर आसमान को देख रही हैं. हिना ने कैप्शन में लिखा- 'है न' और दिल वाला इमोजी बनाया है. 

फैंस कर हैं एक्ट्रेस के लिए प्रार्थना

हिना खान के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस कमेंट्स कर उन्हें हैंसला देते नजर आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा- हर रात के बाद हर दिन आता है, तुम मजबूत महिला हो. दूसरे ने लिखा- जल्द स्वस्थ हो जाओ. एक अन्य ने लिखा- हां, हर काले बादल में एक आशा की किरण होती है. इसके अलावा भी कई फैन ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

हिना खान के प्रोजेक्ट

हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना ने साल 2009 से ये रिश्ता क्या कहलाता है से करियर शुरू किया था. इस पॉपुलर शो के बाद वह बिग बॉस 11 और बिग बॉस 14 में नजर आईं. इसके अलावा उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी किया. बीते दिनों जब से ये खुलासा हुआ था कि उन्हें कैंसर है, हिना को एक बड़े प्रोजेक्ट से बाहर भी कर दिया गया.

ये भी पढ़ें-  Armaan Malik Birthday: अमिताभ बच्चन के लिए सिंगर ने गाया था पहला गाना, बेहतरीन डबिंग आर्टिस्ट भी हैं अरमान मलिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़