हनी सिंह और शालिनी की स्कूल वाली लव स्टोरी का हुआ अंत, इतनी मोटी एलिमनी के साथ हुआ तलाक

Honey Singh Divorce: पॉप स्टार हनी सिंह और (Honey Singh ) और शानिली तलवार (Shalini Talwar) का आधिकारिक रूप से तलाक हो चुका है. दोनों की 10 साल की शादी खत्म हो गई है. खबरों के अनुसार हनी सिंह ने एलिमनी में 1 करोड़ रुपये दिए है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2022, 06:16 PM IST
  • हनी सिंह का शालिनी से हुआ तलाक
  • एलिमनी में दी इतनी बड़ी रकम
हनी सिंह और शालिनी की स्कूल वाली लव स्टोरी का हुआ अंत, इतनी मोटी एलिमनी के साथ हुआ तलाक

नई दिल्ली: Honey Singh Divorce:  बॉलीवुड-पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह  (Honey Singh) और पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) का तलाक हो गया है. दोनों की 10 साल पुरानी शादी अब खत्म हो गई है. बता दें कि शालिनी ने पिछले साल दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में सिंगर पर घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. खबरों के अनुसार शालिनी ने हनी सिंह से तलाक के लिए 10 करोड़ रुपये एलिमनी की मांग की थी. वहीं खबरें की मानें तो एक करोड़ रुपये में उनका समझौता हुआ है. 

हनी सिंह और शालिनी का हुआ तलाक 
पॉप सिंगर हनी सिंह और शालिनी आधिकारिक रूप से अलग हो चुके हैं. दोनों का तलाक हो चुका है. दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक कोट में हनी सिंह ने एलिमनी के रूप में पत्नी को एक करोड़ रुपये का चेक दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी. 

हनी सिंह पर लगाए थे घरेलू हिंसा के आरोप 
इंडियन रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh)  की पत्नी ने उनके खिलाफ मारपीट के आरोप लगाते हुए दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की थी. उन्होंने आरोप में बताया था कि हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट की थी. शादी को 10 साल हो गए है लेकिन उन्हें बदले में मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना मिली है. 

अफेयर को लेकर भी लगाए आरोप 
शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर महिलाओं के साथ अवैध संबंध के आरोप भी लगाए थे. उन्हें बताया है कि उनके पति उनके साथ जानवरो की तरह बर्ताव करते थे. इसलिए वह अलग होना चाहती हैं  इसके अलावा शालिनी ने 10 करोड़ मुआवजा की भी मांग की थी. 

इसे भी पढ़ेंः बिस्किट की स्पेलिंग गलत लिखने पर फैंस ने अनुष्का शर्मा की लगाई क्लास, माफी मांगती नजर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़