Saba Azad Trolled: सबा आजाद ने रैंप वॉक पर किया डांस, एक्ट्रेस के डांस मूव्स देख लोग कर रहे ट्रोल

Saba Azad Trolled: बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सबा आजाद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो की वजह से सबा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 12, 2023, 10:07 AM IST
  • सबा आजाद ने किया रैंप वॉक
  • वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो
Saba Azad Trolled: सबा आजाद ने रैंप वॉक पर किया डांस, एक्ट्रेस के डांस मूव्स देख लोग कर रहे ट्रोल

नई दिल्ली:Saba Azad Trolled: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) आए दिन किसी न किसी वजह से यूजर्स के निशाने पर बनीं रहती हैं. ऋतिक के साथ रिश्ता होने के चलते उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है, लेकिन एक्ट्रेस को दुनिया की परवाह नहीं है. वह अपनी लाइफ फुल एंजॉय करती हैं. सबा अब एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. वजह है उनका रैंप पर डांस करना.

रैंप पर सबा की उछल कूद

सबा आजाद हाल ही में रैंप वॉक करती नजर आई थीं. जहां वॉक की जगह वो डांस करते हुए और गाना गाते हुए दिखीं. सबा ने इस खास इवेंट में शिमरी आउटफिट कैरी किया था. वीडियो में सबा को देखकर लग रहा है कि उन्हें लोगों की चिंता बिल्कुल नहीं है. वह फुल एंजॉय कर रही हैं. ये वीडियो जब से सोशल मीडिया पर आया है तेजी से वायरल होने लगा है.

सबा आजाद हो रहीं ट्रोल

सबा आजाद अब अपने डांस की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं. एक यूजर ने लिखा- इसे देखकर ऐसा लग रहा है इसको माता आ गई हैं. वहीं दूसरे ने लिखा-ये कौन-सी चाल है भाई?  एक ने लिखा- ये क्या कर रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by आतिश तांबे(@bollywood_photographer_27_)

मुझे लग रहा है ये नशे में है. ऐसे ही कई कमेंट वीडियो पर लगातार आ रहे हैं.

हाल ही ट्रोलिंग को लेकर की थी बात

बीते दिनों ही एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि मेरे आस-पास हर कोई इस बात की पुष्टि कर सकता है. मैं बहुत कम घर से बाहर जाती हूं, मुझे घर पर ही रहना बहुत पसंद है. इसलिए, शुरुआत में यह बहुत मुश्किल और डरावना था. मैं झूठ नहीं बोलूंगा, पर अब धीरे-धीरे मैं हैंडल करना सीख रही हूं.

ये भी पढ़ें- आरव को अक्षय कुमार की फिल्में नहीं हैं पसंद, एक्टर बोले- 'बेटा मेरी मूवी देखना तक नहीं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़