IC 814 The Kandahar Hijack Trailer: खौफनाक मंजर देख दहल उठेगा दिल, आतंकवादियों के निशाने पर दिखे विजय वर्मा

IC 814 The Kandahar Hijack: 'आईसी 814: कंधार हाईजैक' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है. इसमें विजय वर्मा, पंकज कपूर, दीया मिर्जा और नसीरुद्दीन शाह से लेकर सभी कलाकार दिलचस्प और दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 19, 2024, 02:15 PM IST
    • विजय वर्मा का दिखा अलग अंदाज
    • कैप्टन बन मुश्किल में फंसे दिखे विजय
IC 814 The Kandahar Hijack Trailer: खौफनाक मंजर देख दहल उठेगा दिल, आतंकवादियों के निशाने पर दिखे विजय वर्मा

IC 814 The Kandahar Hijack: 'आईसी 814: कंधार हाईजैक' को लेकर कुछ वक्त से काफी चर्चा है. पिछले ही दिनों वेब सीरीज का टीजर जारी कर ऑडियंस के बीच उत्सुकता बढ़ा दी गई थी. अब मेकर्स ने रक्षा बंधन के खास मौके पर सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. इसकी कहानी 1999 में हुए भारतीय विमान के अपहरण पर आधारित है, जिसे पाकिस्तानी आतंकवादियों ने किया था. अब जारी किए गए सीरीज के ट्रेलर में आतंकवादियों के खौफ का मंजर देखने को मिल रहा है.

जबरदस्त है ट्रेलर

'आईसी 814: कंधार हाईजैक' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि हाईजैक के बाद प्लेन में यात्रा कर रहे लोगों और स्टाफ कितने तनाव में थे. प्लेन में 188 लोगों की जान खतरे और प्लेन के बाहर चल रहे तनाव को भी बहुत बेहतरीन तरीके से दिखाया है.

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि उस वक्त आकतंकवादियों की बढ़ती मांगों के कारण भारतीय सरकार को कई बार हताशा, घटनाओं और कोशिशों को पेश किया गया है.

कमाल के दिखे विजय वर्मा

ट्रेलर को वो सीन बहुत दिलचस्प है जब विमान में ईंधन खत्म होने लगता है और कैप्टन (विमान वर्मा) दुविधा पड़ जाते हैं. इस दौरान वह प्लेन उड़ाने का जबरदस्त प्रयास करते नजर आते हैं. इसके अलावा कैप्टन पर हाईजैक का दबाव भी देखने को मिलता है. विजय वर्मा ने कैप्टन पर पड़ने वाले विवाद को बहुत दिलचस्पी से दिखाया है. इस रोल को भी एक्टर बहुत खूबसूरती से निभाते नजर आ रहे हैं.

29 अगस्त को रिलीज होगी सीरीज

गौरतलब है कि 'आईसी 814 द कंधार हाइजैक' विजय वर्मा के अलावा नसीरुद्दीन शाह, दीया मिर्जा, पंकज त्रिपाठी, अरविंद स्वामी, पत्रलेखा, कुमुद मिश्रा, अमृता पुरी, मनोज पाहवा और अनुपम त्रिपाठी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी इस सीरीज को 29 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- War 2: जूनियर एनटीआर हुए 'वॉर 2' के सेट पर घायल, डॉक्टर्स ने दे दी एक्टर को ये सलाह!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़