Ileana D Cruz ने पहली बार फ्लॉन्ट किया फुल बेबी बंप, दिल छू लेने वाला लिखा कैप्शन

Ileana DCruz baby bump: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को ऐसी गुड न्यूज दी थी कि एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं. अब हाल में ही एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेवी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 4, 2023, 10:01 AM IST
  • इलियाना ने शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Ileana D Cruz ने पहली बार फ्लॉन्ट किया फुल बेबी बंप, दिल छू लेने वाला लिखा कैप्शन

नई दिल्ली: Ileana DCruz baby bump: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. हाल में वह बादशाह के वीडियो सॉन्ग में दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ और सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर लाइम लाइट में रहती हैं.  एक्ट्रेस जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं. हाल में ही एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेवी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

इलियाना ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

36 साल की एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने पेट डॉग के साथ बिस्तर पर आराम फरमाती नजर आ रही हैं. इतना ही उनके हाथ में एक कॉफी मग भी दिख रहा है, जिसकी चुस्कियां लेते हुए दिख रही है. वीडियो में इलियाना ने अपने बेबी बंप को भी दिखाय और वीडियो को कैप्शन दिया, 'जिंदगी हाल ही में.'

प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स की दी हिंट

कुछ हफ़्ते पहले, इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स की एक फोटो शेयर की थी. वह अपनी बहन द्वारा बनाए गए केक का मजा लेती दिखाई दे रहीं थी. बता दें कि पिछले साल दिसंबर में इलियाना को एक आईवीएफ अस्पताल में स्पॉट किया गया था, जिसने सोशल मीडिया पर कई बातों को हवा दे दी थी.

हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक अपने होने वाले बच्चे के पिता की आइडेंटीटी का खुलासा नहीं किया है.

लोग कर रहे ट्रोल

इलियाना डिक्रूज के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, 'शादी कब हुई?' दूसरे ने लिखा, 'बच्चे के पिता कौन हैं?' एक्ट्रेस की मां ने कमेंट सेक्शन में लिखा है, 'इस दुनिया में तुम्हारा जल्द ही स्वागत है माय न्यू ग्रैंड बेबी, तुमसे मिलने का इंतजार नहीं हो रहा है. बता दें कि एक्ट्रेसा नाम काफी समय से कैटरीना कैफ के भाई के साथ जुड़ रहा है. वहीं उन्हें कैटरीना की फैमली पार्टी में भी देखा गया था.

ये भी पढ़ें- बाहुबली एक्टर संग जुड़ चुका है तृषा कृष्णनन का नाम, जानिए आज तक एक्ट्रेस ने क्यों नहीं कि शादी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़