इंडियन आइडल 13 को बायकॉट करने की उठी मांग, टॉप 15 में इस सिंगर का नाम ना देख फैंस हुए निराश

Indian Idol 13: हाल ही में इंडियन आइडल ने शो की फाइनल 15 की लिस्ट शेयर की है इस लिस्ट में ऋषि सिंह, शिवम सिंह, बिदिप्ता चक्रवर्ती, सोनाक्षी कर, नवदीप वडाली, सेंजुती दास समेत कुल 15 सिंगर्स का नाम शामिल है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 08:56 AM IST
  • इंडियन आइडल ने की फाइनल लिस्ट जारी
  • छोड़ा इस सिंगर का नाम तो निराश हैं फैंस
इंडियन आइडल 13 को बायकॉट करने की उठी मांग, टॉप 15 में इस सिंगर का नाम ना देख फैंस हुए निराश

नई दिल्ली: जहां एक वक्त था जब रिएलिटी शोज को लोग रिएल मानते थे. अब 'बिग बॉस', 'खतरों के खिलाड़ी', और 'इंडियन आइडल' पर स्क्रिप्टिंग करने के भी आरोप लगे हैं. ये कितनी स्क्रिप्टिंग और कितनी रिएलिटी है ये तो नहीं कहा जा सकता लेकिन इंडियन आइडल पर लोग अभी काफी भड़के हुए हैं. दरअसल सीजन 13 के ऑडिशंस को लोगों के बीच रखा गया. इसके बाद टॉप 15 की लिस्ट भी जारी हुई लेकिन उसमें एक खास सिंगर का नाम नहीं था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ऑफिशियल लिस्ट

हाल ही में इंडियन आइडल ने शो की फाइनल 15 की लिस्ट शेयर की है. इस लिस्ट में ऋषि सिंह, शिवम सिंह, बिदिप्ता चक्रवर्ती, सोनाक्षी कर, नवदीप वडाली, सेंजुती दास, चिराग कोटवाल, संचारी सेनगुप्ता, काव्या लिमाए, अनुष्का पत्र, रुपम भरनारहिया, प्रीतम रॉय, देबोस्मिता रॉय, शगुन पाठक, विनीत सिंह शामिल है. इस लिस्ट में अरुणाचल प्रदेश से सिंगर रीतो रीबा का नाम नहीं है.

जजेस को पसंद आया था गाना

फैंस इस चीज को लेकर काफी निराश हैं कि जब सभी जजेस को रीतो रीबा की असल कंपोजिशन इतनी पसंद आई थी तो उसे फाइनल 15 में क्यों नहीं लिया गया. बता दें की रीतो रीबा का अपना यू ट्यूब चैनल भी है जिस पर लाखों की तदाद में फॉलोअर्स हैं. ऐसे में उनके गाने की जमकर तारीफ करना और उन्हें लिस्ट में शामिल न करना फैंस को काफी नाराज कर रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

\

रीतो रीबा का नोट

फैंस ने शो के मेकर्स से रीतो को शामिल करने की मांग की. फैंस का ये अपनापन देख रीतो रीबा ने लिखा कि मैं आप सबके सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहता हूं. अगले राउंड में सिलेक्ट ना होने के लिए निराश न हों. ये मेरे लिए बेहद खास मौका था मैं अपनी ट्रेडिशनल ड्रेस में अरुणाचल प्रदेश को रिप्रेजेंट कर पाया. रुकावटें लाइफ में हमेशा होती हैं ऐसे में मैं इसे पॉजिटिवली डील कर रहा हूं. ऐसे में कृपया शो का मान बनाएं रखें और उनकी जजमेंट्स पर भी भरोसा रखें.

ये भी पढ़ें: नवरात्रि पर धूम मचाने आया पवन सिंह का नया गाना, माता की भक्ति में आंखें हुईं नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़