अपनी डेब्यू ओटीटी फिल्म की स्क्रीनिंग में नहीं पहुंची Kareena Kapoor, तमन्ना संग रोमांटिक अंदाज में दिखे विजय वर्मा

Jaane Jaan: फिल्म जाने जान से करीना कपूर खान ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत नजर आने वाले हैं. करीना की यह फिल्म 21 सिंतबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 19, 2023, 02:13 PM IST
  • Jaane Jaan रिलीज को तैयार
  • फिल्म स्क्रीनिंग में उमड़ा पूरा बॉलीवुड
अपनी डेब्यू ओटीटी फिल्म की स्क्रीनिंग में नहीं पहुंची Kareena Kapoor, तमन्ना संग रोमांटिक अंदाज में दिखे विजय वर्मा

नई दिल्ली:Jaane Jaan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने ओटीटी डेब्यू के जरिए सबका दिल जीतने को तैयार है. वह फिल्म जाने जान से धूम मचाने वाली हैं. सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक जापानी नॉवेल पर बेस्ड है. बीते दिन मुंबई में जाने जान की स्क्रीनिंग हुई. इस दौरान कई दिग्गज सितारों ने इसमें शिरकत की. लेकिन जिसका सबको इंतजार था, जी हां करीना कपूर....वही वहां नजर नहीं आईं.

करीना दिखीं नदारद

अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान करीना कपूर नहीं नजर आईं. एक्ट्रेस को सैफ अली खान, तैमूर और जेह के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. हालांकि एक्ट्रेस के हॉलीडे डेस्टिनेशन का खुलासा तो नहीं हो पाया है, लेकिन माना जा रहा कि बेबो परिवार के साथ 21 सितंबर को अपना बर्थडे के लिए देश से बाहर गईं है.

विजय-तमन्ना ने खींचा ध्यान

जाने जान की स्क्रीनिंग में विजय वर्मा तमन्ना भाटिया के साथ पहुंचे थे. एंट्री करते ही उन्होंने सभी का दिल जीत लिया. दोनों हाथ में हाथ डाले पैपराजी को पोज करते दिखाई दिए. इस दौरान जहां विजय वर्मा ने गोल्डन ब्राउन रंग की पैंट और ब्लेजर पहना था,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं तमन्ना नेवी ब्लू कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आईं. वहीं जयदीप अहलावत ने डार्क ब्लैक बंद गले का सूट में काफी हैंडसम लग रहे थे.

सितारों का लगा मेला

जाने जान की स्क्रीनिंग के में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज पहुंचे थे. इसमें अर्जुन कपूर से लेकर ईशा गुप्ता और नोरा फतेही तक के नाम शामिल हैं. अर्जुन कपूर ने डेनिम शर्ट के साथ ब्लैक पैंट और व्हाइट स्नीकर्स में कूल लुक में पहुंचे.  सुजॉय घोष ने सभी मेहमानों का स्वागत किया.  स्क्रीनिंग में वरुण धवन, कार्तिक आर्यन भी बेहद हैंडसम लग रहे थे.

ये भी पढ़ें-  Rakhi Sawant ने आदिल दुर्रानी संग अपनी शादी के फिर दिए सबूत, बोलीं- 'उसने मुझे फेमस होने के लिए... '

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़