जैकलीन फर्नांडीज ने ओपन कोट में दिखाई बोल्डनेस, इस वजह से पैरों पर टिकी रह गईं नजरें

जैकलीन फर्नांडीज ने सिर्फ अपनी फिल्मों से ही नहीं, बल्कि बोल्ड अवतार से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. ऐसे में अक्सर वह अपने सिजलिंग लुक के कारण चर्चा में रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2022, 06:23 PM IST
  • जैकलीन फर्नांडीज का नया फोटोशूट चर्चा में है
  • एक्ट्रेस फिर से काफी बोल्ड लुक में नजर आई हैं
जैकलीन फर्नांडीज ने ओपन कोट में दिखाई बोल्डनेस, इस वजह से पैरों पर टिकी रह गईं नजरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) कुछ समय पहले ही अपनी निजी जिंदगी के कारण काफी सुर्खियों में रही हैं. कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन कई तस्वीरें वायरल हुई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से भी दूरियां बना ली थीं. हालांकि, अब फिर से वह काम पर लौट गई हैं और उन्होंने लगातार फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियो भी शेयर करना शुरू कर दिया है.

काफी हॉट दिख रही हैं जैकलीन

अब फिर से जैकलीन ने अपना सिजलिंग अवतार दिखाया है. इन फोटोज में एक्ट्रेस को पैंट और ओवर साइज कोट पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का स्लीवलेस टॉप कैरी किया है. जैकलीन फोटोशूट के दौरान अपने कोट के बटन खोलकर पोज दे रही हैं. वहीं, एक फोटो में उन्होंने एक साइड से कोट उतारा भी हुआ है.

इसलिए जैकलीन के पैरों पर टिकीं नजरें

जैकलीन के इस फोटोशूट में सबसे ज्यादा ध्यान उनके पैरों ने खींचा है. दरअसल, इस दौरान एक्ट्रेस एक पैर में व्हाइट और दूसरे पैर में ब्लैक कलर की हील्स पहनी हुई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

हालांकि, इस फोटोशूट में जैकलीन काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को गोल्डन ईयररिंग्स और खुले बालों से कंप्लीट किया है. फैंस भी उनके इस लुक पर फिदा हो गए हैं.

जैकलीन के पास हैं ये फिल्में

जैकलीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनकी कई फिल्में कतार में हैं. जल्द वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ 'किक 2' में दिखेंगी. इसके अलावा वह जॉन अब्राहम के साथ 'अटैक' में, रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस' में और अक्षय कुमार के साथ 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने फोटोशूट के लिए खोले जीन्स के बटन, दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़