जाह्नवी कपूर ने डेटिंग लाइफ पर की बात, बताया कैसा था पहले ब्रेकअप का दर्द

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया है कि वह हर महीने ब्रेकअप करती थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2024, 08:42 PM IST
  • जाह्नवी अपने बॉयफ्रेंड से करती थी ब्रेकअप
  • जाह्नवी हर 2 दिन बाद मांगती थी माफी
जाह्नवी कपूर ने डेटिंग लाइफ पर की बात, बताया कैसा था पहले ब्रेकअप का दर्द

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म उलझ को लेकर सुर्खियों में हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में नजर आई थी. शादी के बाद एक्ट्रेस फूड पॉइजनिंग की वजह से अस्पताल में एडमिट हो गई थी. जाह्नवी अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने अपने ब्रेकअप के बारे में बात की है. 

डेटिंग लाइफ 
जाह्नवी कपूर ने इंटरव्यू में डेटिंग लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया है कि वह हर महीने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लेती थी. जाह्नवी कपूर ने बताया है कि उनका पहला ब्रेकअप कुछ खास बुरा नहीं था. क्योंकि उनका बॉयफ्रेंड उनके पास वापस लौट आया था. एक्ट्रेस ने बोला कि उन्होंने एक बार ब्रेकअप को फील किया लेकिन वहीं इंसान वापस आया और मेरे दिल को जोड़ दिया तो सबकुछ ठीक था. 

हर महीने करती थी ब्रेकअप 
जाह्नवी कपूर ने इंटरव्यू में बोला वह हर महीने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप किया करती थी, फिर पैच-अप कर लेती थी. एक्ट्रेस ने कहा मेरे पीरियड्स के कुछ सालों में हर महीने मैं ब्रेकअप कर लेती थी. पहले दो या तीन महीनों में वह बहुत सदमें में रहा था लेकिन बाद में बोलता था कि हां ठीक है, मैं 2 दिन बाद रोते हुए सॉरी बोलते हुए वापस जाती थी. मुझे समझ नहीं आता था कि मेरे दिमाग इस तरह का काम क्यों काम कर रहा था. 

शिखर को डेट 
जाह्नवी कपूर इन दिनों बिजनेसमैन शिखर पहाड़िया के डेट कर रही हैं. वह पहले भी शिखर को डेट कर चुकी है, लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया था. लेकिन दोनों फिर से साथ नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी फोटो और वीडियो आते रहते हैं. 

ये भी पढ़ें-  क्यों साथ काम नहीं कर रहे तब्बू और शाहरुख खान? एक्ट्रेस ने बताई सही वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़