Jahnvi kapoor: शादी से पहले ही अपने बच्चों की परवरिश पर सोचने लगीं जाह्नवी कपूर, जानें क्या कहा?

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बोला है कि अगर वह बेटी की मां बनेगी तो उनकी परवरिश अलग होगी, वह बेटी को गुस्सा होने देंगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2024, 04:55 PM IST
  • जाह्नवी ने बताया कैसे करेंगी बच्चों की परवरिश
  • जाह्नवी ने बताया अगर बेटी हुई तो क्या करेंगी
 Jahnvi kapoor: शादी से पहले ही अपने बच्चों की परवरिश पर सोचने लगीं जाह्नवी कपूर, जानें क्या कहा?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म उलझ का प्रमोशन कर रही हैं. प्रमोशन के दौरान जाह्नवी कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलकर बात कर रही हैं. जाह्नवी कपूर ने हाल ही में इंटरव्यू में अपने परिवार को लेकर बात की है. श्रीदेवी भले ही इस दुनिया में नहीं है लेकिन जाह्नवी के दिन में उनकी मां हमेशा जिंदा रहेगी. जाह्नवी कपूर अक्सर अपने माता-पिता की तारीफ करती है. लेटेस्ट इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने बताया है कि अगर उनकी बेटी होगी तो वह अपने पेरेंट्स से अलग परवरिश करेंगी. 

जाह्नवी ने की पेरेंट्स की तारीफ 
श्रीदेवी ने अपने पेरेंट्स की तारीफ करते हुए बोला कि- हमारे पेरेंट्स ने हमारी काफी अच्छी परवरिश की है. हम दोनों बहनों को हमारे पेरेंट्स ने बहुत अच्छे से बड़ा किया है. सभी लोगों को लगता है कि हमें फेम और प्रिविलेज विरासत में मिला है. लेकिन मेरे लिए जो प्रिविलेज है वो है कि मेरे पेरेंट्स ने मुझे और मेरी बहन को बहुत अच्छे से पाला है. यही हमारी ताकत है. 

बच्चों की परवरिश पर बोली ये बात 
जाह्नवी कपूर ने इंटरव्यू में आगे बोला कि बतौर पेरेंट वह कोशिश करेंगी कि वह बच्चों के साथ विनम्र रहेंग. एक्ट्रेस ने बोला कि अगर मेरी बेटी होती है तो मैं ऐसी मां बनूंगी जो उसे गुस्सा होने दूंगी. उसकी आवाज बनूंगी. उसे चिल्लाने दूंगी. मैं उसे दबाने की कोशिश नहीं करूंगी. 

उलझ में आएंगी नजर 
जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म उलझ में नजर आएंगी. इससे पहले वह फिल्म  मिस्टर एंड मिसेस माही में नजर आईं थी. फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव लीड रोल में थी. जाह्नवी कपूर साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म देवरा में भी नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें- फिर कानूनी पचड़ों में फंसे Elvish Yadav, अब वाराणसी में दर्ज कराई गई थी शिकायत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़