शॉर्ट ड्रेस में जाह्नवी कपूर का दिखा बोल्ड अवतार, अदाओं से किया मदहोश

Janhvi Kapoor Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर जाह्नवी कपूर का स्टाइलिश लुक वायरल हो रहा हैं. आइए देखते हैं जाह्नवी कपूर का स्टनिंग अंदाज.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2022, 01:23 PM IST
  • जाह्नवी के स्टनिंग लुक ने मचाया धमाल
  • जाह्नवी कपूर ने शेयर किया बोल्ड लुक
शॉर्ट ड्रेस में जाह्नवी कपूर का दिखा बोल्ड अवतार, अदाओं से किया मदहोश

नई दिल्ली: Janhvi Kapoor Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. इटंरनटे पर जाह्नवी कपूर का बोल्ड लुक धमाल मचा रहा हैं. सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर के इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा हैं. आइए देखते हैं एक्ट्रेस का बोल्डनेस से भरा अवतार. 

जाह्नवी कपूर ने शेयर किया बोल्ड लुक 

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक शेयर किया हैं. व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में जाह्नवी कपूर बेहद बोल्ड लग रही हैं. व्हाइट आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप कैरी किया हुआ हैं. लाइट मेकअप में जाह्नवी कपूर लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
जाह्नवी कपूर फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी फैशनेबल और स्टाइलिश फोटो से भरा हुआ हैं. उनके फैशन सेंस की बात करें तो एक्ट्रेस एयरपोर्ट से लेकर रेड कारपेट पर अपने स्टाइलिश लुक से हर किसी को हैरान कर देती हैं. 

वरुण धवन के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर 
जाह्नवी कपूर जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल में नजर आएंगे. फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है. फिल्म की शूटिंग के दौरान जाह्नवी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती थी. 

इसे भी पढ़ें: कोलकाता पुलिस ने परेश रावल के खिलाफ जारी किया नोटिस, बंगालियों को लेकर दिया था विवादित बयान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़