टू-पीस में दिखा जाह्नवी कपूर का बोल्ड अंदाज, फोटोज देख फिदा हुए फैंस

Janhvi Kapoor Photo: जाह्नवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में अपने स्टाइलिश और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर जाह्नवी कपूर का स्टनिंग लुक वायरल रहता हैं. आइए देखते हैं जाह्नवी कपूर का बोल्ड अवतार.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2022, 06:13 PM IST
  • जाह्नवी कपूर ने शेयर किया बोल्ड लुक
  • टू-पीस में जाह्नवी कपूर ने ढाया कहर
टू-पीस में दिखा जाह्नवी कपूर का बोल्ड अंदाज, फोटोज देख फिदा हुए फैंस

नई दिल्ली: Janhvi Kapoor Photo: जाह्नवी कपूर इन दिनों वेकेशन पर हैं. इस दौरान वह सोशल मीडिया पर टू-पीस में फोटो शेयर कर रही हैं. इंटरनेट पर जाह्नवी कपूर के इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा हैं. जाह्नवी कपूर ब्लू कलर के ब्रालेट और डेनिम स्कर्ट में बिंदास लग रही हैं. आइए देखते हैं जाह्नवी कपूर की बोल्ड फोटोज. 

ब्रालेट पहन ढाया कहर 

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड अवतार शेयर किया है. ब्लू कलर के ब्रालेट और डेनिम स्कर्ट में जाह्नवी कपूर बोल्डनेस से लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. ब्लू कलर के ब्रालेट के साथ एक्ट्रेस ने गले में नेकलेस पहना हुआ है और हाथ में नारियल पकड़ा हुआ है. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जाह्नवी कपूर का इंस्टाग्राम उनकी फैशनेबल और स्टाइलिश फोटो से भरा हुआ हैं. जाह्नवी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड और स्टनिंग लुक शेयर कर लाखों फैंस को दीवाना बनाती हैं. 

जाह्नवी कपूर वर्कफ्रंट 
जाह्नवी कपूर जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल में नजर आएंगे. फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है. फिल्म की शूटिंग के दौरान जाह्नवी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती थी. 

इसे भी पढ़ें: शादी से पहले कपिल शर्मा और गिन्नी का हुआ था ब्रेकअप, फिर ऐसे हुई कपल की शादी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़