किस चीज से घबराती हैं जन्नत जुबैर? एक्ट्रेस ने खुद किया ये सनसनीखेज खुलासा

Jannat Zubair: एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने कहा कि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, लेकिन सिंगिंग से उन्हें अब भी घबराहट होती है. जन्नत ने बताया कि उन्हें एक्टिंग करना अधिक पसंद है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2023, 05:20 PM IST
  • सिंगिंग से घबरा जाती थी जन्नत जुबैर
  • एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया खुलासा
किस चीज से घबराती हैं जन्नत जुबैर? एक्ट्रेस ने खुद किया ये सनसनीखेज खुलासा

नई दिल्ली Jannat Zubair: एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने कहा कि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, लेकिन सिंगिंग से उन्हें अब भी घबराहट होती है.जन्नत ने हाल ही में अपना नया गाना 'कायफा हलुका' रिलीज किया है. बुधवार को गाने के लिए आयोजित कॉन्फ्रेंस में एक्ट्रेस ने गाने के अलावा और भी बहुत कुछ बताया.

जन्नत जुबैर ने सिंगिंग को लेकर कही ये बात 
जब उनसे पूछा गया कि सिंगिंग या एक्टिंग में से उनके लिए क्या मुश्किल है, तो उन्होंने जवाब दिया, मेरा मानना है कि कोई भी काम आसान नहीं होता और अगर आप उसे दिल से करते हैं तो कोई भी काम मुश्किल भी नहीं होता. मुझे एक्टिंग का बहुत शौक है क्योंकि मैं यह बचपन से करती आ रही हूं. मुझे एक्टिंग की आदत है. 

एक्टिंग को लेकर कही ये बात 
अगर मुझे सिंगिंग या एक्टिंग के बीच तुलना करनी हो तो जाहिर तौर पर एक्टिंग ही मेरी प्राथमिकता होगी. मैं आज भी गाना गाते समय घबरा जाती हूं. मैं पहले स्क्रैच रिकॉर्ड करती हूं और फिर फाइनल सॉन्ग रिकॉर्ड करने के लिए स्टूडियो जाती हूं.अपने गाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'कायफा हलुका' का अरबी में अर्थ है 'आप कैसे हैं?' ,यह हमारी ओर से बिल्कुल नया प्रयास है. आजकल हम सब जो सुन रहे हैं, यह उससे अलग गाना है.

अरबी म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज 
हमने इसे लाइव इंस्ट्रूमेंट्स के साथ एक पॉप गाना बनाने की कोशिश की है. इसमें अरबी म्यूजिक भी है. गाना बहुत ही कर्णप्रिय है. अगर आप इसे एक या दो बार सुनेंगे तो पूरा दिन गुनगुनाते रहेंगे. 'कायफा हलुका' को जन्नत जुबैर ने गाया है. विभास ने गाने के बोल और संगीत दिया है और जन्नत के पिता जुबैर रहमानी ने इस प्रोजेक्ट का निर्माण किया है.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  Hrithik Roshan: सिल्वर स्क्रीन पर भारत को मिला था पहला सुपरहीरो, 17 साल बाद फैंस को हैं Krrish 4 का इंतजार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़