Kangana Ranaut की बढ़ेंगी मुश्किलें? जावेद अख्तर ने की गैर-जमानती वारंट की मांग

Javed Akhtar on kangana Ranaut: कंगना रनौत किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस जावेद अख्तर के साथ अपने केस को लेकर सुर्खियों में हैं. गीतकार ने कंगना के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने की मांग की है. पूरा मामला जानने के लिए पढ़ें खबर. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2024, 12:25 PM IST
    • कंगना रनौत जाएंगी जेल?
    • जावेद अख्तर जारी करेंगे वारंट!
Kangana Ranaut की बढ़ेंगी मुश्किलें? जावेद अख्तर ने की गैर-जमानती वारंट की मांग

नई दिल्ली: Javed Akhtar on kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है. कंगना भले फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है मगर अक्सर उन्हें फिल्म जगत से जुड़े कलाकारों को लेकर टिप्पणी करती रहती हैं. अब मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने 20 जुलाई को एक्ट्रेस और मंडी से लोकसभा सांसद कंगना रनौत के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने की मांग करते हुए कोर्ट में याचिका दायर की है.

जावेद अख्तर के वकील ने दिया बयान

बता दें कि कंगना रनौत को बिते शनिवार 20 जुलाई को कोर्ट में हाजिर होना था. जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज के अनुसार कंगना ने अदालत से पेश ना होने की छूट मांगी थी लेकिन कोर्ट ने एक्ट्रेस की याचिका खारिज कर दी है, जिसके बावजूद एक्ट्रेस कोर्ट में पेश नहीं हुईं. जय भारद्वाज ने बताया कि मांग खारिज होने के बावजूद एक्ट्रेस पिछली कई तारीखों पर अदालत नहीं पहुंची. 1 मार्च को 2021 कंगना के खिलाफ जमानती रंट भी जारी किया गया था. हालांकि कंगना ने इसे रद्द करवा लिया था.

एक्ट्रेस के खिलाफ जारी होगा वारंट?

कोर्ट में सुनवाई के दौरान जय भारद्वाज ने अदालत से कहा कि आरोपी बार-बार अदालती कार्यवाही में देरी करने की कोशिश कर रहीं हैं. आरोपी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने के अब कोई रास्ता नहीं है. अदालत ने आवेदन को स्थगित रखा और रानौत को पेश होने का निर्देश दिया. इस बीच, एक्ट्रेस के वकीलों ने हलफनामा दिया कि वह सुनवाई के अगले दिन, यानी 9 सितंबर, 2024 को पेश होंगी.

क्या है गीतकार और एक्ट्रेस का विवाद?

कंगना रनौत और जावेद अख्तर की कानूनी लड़ाई कई सालों से चल रही है. नवंबर 2020 में गीतकार ने कंगना पर मानहानी का मुकदमा दर्ज किया था. गीतकार का कहना था कि एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कंगना ने उनसे 2016 की मीटिंग पर बात की थी. मीटिंग के दौरान कंगना ने उनपर कई आरोप लगाए थे, जिससे उनकी छवि धूमिल हुई थी. एक्ट्रेस ने अख्तर के खिलाफ जबरन वसूली, आपराधिक साजिश और प्राइवेसी का हनन करने का मामला दर्ज किया था.   

ये भी पढ़ें- "गद्दी की असली दावेदार", ऋचा-अली ने फैंस के साथ साझा की बेटी की पहली झलक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़