जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को बताया अपना बेस्ट फ्रेंड, पति को लेकर कह दी ये बड़ी बात

What The hell Navya: नव्या नवेली नंदा के शो 'व्हाट द हेल नव्या' के नए एपिसोड प्रोमो रिलीज हो गया है. इस नव्या अपनी नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन के साथ फ्रेंडशिप पर चर्चा करती नजर आने वाली हैं.   

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 3, 2024, 08:28 PM IST
  • 'व्हाट द हेल नव्या' का नया प्रोमो आया सामने
  • जया बच्चन ने फ्रेंडशिप पर की खुलकर बात
जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को बताया अपना बेस्ट फ्रेंड, पति को लेकर कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली:What The hell Navya: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा फिल्मी दुनिया से दूर ही रहना पसंद करती हैं. इसके बावजूद वह अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इन दिनों नव्या अपने चैट शो 'व्हाट द हेल नव्या' के सीजन 2 की वजह से काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इस शो में नव्या अपनी मां श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन के साथ मिलकर मजेदार टॉपिक्स पर चर्चा करती नजर आती है.

जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को बताया अपना दोस्त

नव्या के शो 'व्हाट द हेल नव्या' का नया प्रोमो सामने आ गया है. इस बार नव्या शो में अपनी नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन के साथ फ्रेंडशिप पर बात करती नजर आ रही हैं. वीडियो में नव्या नानी से पूछती हैं कि क्या एक लड़का और लड़की रोमांटिक होने के बजाय दोस्त नहीं हो सकेरेते? इसके जवाब में जया कहती हैं- बिल्कुल हो सकते हैं. मेरे पति अमिताभ बच्चन मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे सबसे दोस्त मेरे घर के अंदर ही रहते हैं.

पेरेंट्स और बच्चे नहीं हो सकते हैं दोस्त- श्वेता बच्चन

वहीं जब श्वेता से नव्या ने माता-पिता के साथ बच्चों का दोस्ती वाला रिश्ता होने की बात कही, तो जया ने नव्या की बात में हामी भरते हुए कहा कि माता-पिता बच्चों के अच्छे दोस्त बिल्कुल हो सकते हैं. लेकिन श्वेता बच्चन इस बात से सहमत नजर नहीं आईं. श्वेता ने कहा- ऐसा नहीं हो सकता. माता पिता के साथ आप किसी भी तरह की लाइन क्रॉस नहीं कर सकते हैं. मेरे लिए बच्चे अलग है और मेरे दोस्त अलग हैं. 

पहले भी नव्या सोशल मीडिया को लेकर कर चुकी हैं बात

इससे पहले एपिसोड में नव्या ने सोशल मीडिया को लेकर शो पर बात की थी.तब  श्वेता बच्चन ने कहा था कि काश उनके समय में इंटरनेट का एक्सेस होता. उन्होंने कहा था- 'काश जब हम छोटे थे, तब इंटरनेट होना चाहिए था. ये होमवर्क और बाकी चीजों को आसान बना देता.' वहीं उन्होंने नव्या की टांग भी खींची की वह काफी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

ये भी पढ़ें- बचपन में दोस्तों संग अपने फेवरिट टीवी एक्टर से मिलने पहुंची थी Alia Bhatt, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़