Jayam Ravi Divorce: ऐश्वर्या राय के को-एक्टर का टूटा घर, शादी के 15 साल बाद लिया तलाक

Jayam Ravi Divorce: मशहूर तमिल एक्टर जयम रवि के परिवार से एक बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, एक्टर ने सोमवार को ऐलान किया है कि वह पत्नी आरती से तलाक लेकर अलग हो चुके हैं. शादी के 15 साल बाद उन्होंने अपने इस फैसले से अब हर किसी को हैरान कर दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 9, 2024, 02:45 PM IST
    • जयम रवि ने लिया तलाक
    • एक्टर के पोस्ट ने उड़ाए होश
Jayam Ravi Divorce: ऐश्वर्या राय के को-एक्टर का टूटा घर, शादी के 15 साल बाद लिया तलाक

Jayam Ravi Divorce: तमिल फिल्मों के मशहूर एक्टर जयम रवि (Jayam Ravi) अपनी फिल्मों को लेकर तो हमेशा ही खबरों में रहते हैं, लेकिन इस बार उनकी निजी जिंदगी सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, जयम ने पत्नी आरती संग अपना रिश्ता खत्म कर दिया है. सोमवार, 9 सितंबर, 2024 को उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए अपने सभी चाहने वालों के होश उड़ा दिए हैं. जयम और आरती शादी के 15 साल बात तलाक लेकर अलग हो गए हैं.

Jayam Ravi के पोस्ट ने किया हैरान

'पोन्नियिन सेल्वन' से दुनियाभर में मशहूर हुए जयम ने 9 सितंबर को अपने एक्स (ट्वीटर) अकाउंट पर एक लंबा-चौड़ा स्टेटमेंट जारी किया है. इसमें उन्होंने बताया कि उनकी 15 साल की शादी टूट गई है.

जयम ने इस पोस्ट में लिखा, 'बहुत सोच-विचार और चर्चा करने के बाद मैंने आरती के साथ अपनी शादी खत्म करने का बेहद मुश्किल फैसला लिया है. यह फैसला बिल्कुल किसी जल्दबाजी में नहीं किया गया है. ये फैसला हमने कुछ निजी कारणों से लिया है और मेरा मानना है कि यह सभी के लिए ठीक है.'

जयम की प्राइवेसी बनाए रखने की गुजारिश

जयम रवि ने इसी पोस्ट में अपनी प्राइवेसी का सम्मान करने के लिए कहा है. उन्होंने लिखा, 'मेरा आप सभी से अनुरोध है कि इस मुश्किल घड़ी में मेरी और मेरे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करें. मेरी गुजारिश है कि इस मामले में आप किसी भी तरह धारणा बनाने, आरोप लगाने और अफवाह फैलाने से बचें और इस मामले को पर्सनल ही रहने दिया जाए.'

काम में बिजी रहने वाले हैं जयम रवि

अब तलाक के बाद जयम रवि पूरी तरह से खुद काम में ही बिजी करने वाले हैं. वह अपनी आने वाली फिल्मों पर फोकस करना चाहते हैं. एक्टर का कहना है कि वह फिल्मों के जरिए लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाते रहेंगे. जयम ने कहा है कि लोगों के प्यार के भरोसे ही आज वह करियर की इन ऊंचाइयों पर पहुंचे हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने चाहने वालों के इस बेशुमार प्यार के आभार भी जताया है. 

2009 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि जयम रवि और आरती ने 2009 में शादी की थी. कपल के दो बेटे- अयान और आरव हैं. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ वक्त से दोनों ने बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे में काफी समय से इनके अलग होने की खबरें भी आ रही थीं. वहीं, इसी साल जून में भी खबर आई थी कि जयम और आरती तलाक ले रहे हैं. हालांकि, उस समय आरती ने इसे सिर्फ अफवाह बताया था, लेकिन अब जयम ने आखिरकार इन खबरों की पुष्टि कर दी है.

ये भी पढ़ें- Vikas Sethi Passed Away: मशहूर टीवी एक्टर विकास सेठी का निधन, सिर्फ 48 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़