Hush Hush Trailer: जूही चावला और आयशा जुल्का करेंगी ओटीटी डेब्यू, 22 सितंबर को रहस्यों से उठेगा पर्दा

Hush Hush Trailer: अमेज़न प्राइम वीडियो की आगामी मर्डर मिस्ट्री हश हश का ट्रेलर रिलीज हो गया है. हश हश वेब शो में जूही चावला, करिश्मा तन्ना, कृतिका कामरा, सोहा अली खान और आयशा जुल्का नजर आएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2022, 03:39 PM IST
  • जूही-आयशा करेंगी ओटीटी डेब्यू
  • 22 सितंबर को रिलीज होगी हश हश
Hush Hush Trailer: जूही चावला और आयशा जुल्का करेंगी ओटीटी डेब्यू, 22 सितंबर को रहस्यों से उठेगा पर्दा

नई दिल्ली: Hush Hush Trailer: पिछले कुछ सालों में सिनेमा की दुनिया में कई बड़े बदलाव देखने को मिल हैं. एक तरफ सेलिब्रिटीज अब ओटीटी अपना डेब्यू कर रहे हैं. इसी लिस्ट में एक नया नाम जूही चावला का है. जूही चावला और आयशा जुल्का अपने ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं. उनकी वेब सीरीज 'हश हश' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. वेब सीरीज 22 सिंतबर को ओटीटी प्लेटफॉम प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. 

मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है वेब सीरीज 

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया है कि जूही चावला परेशान नजर आती हैं. वह डायलॉग बोलती है कि इंसान को ऐसा काम नहीं करना चाहिए जिसके बाद पछतावा हो. सीरीज की कहानी अमीर महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी लाइफ एक घटना के बाद बदल जाती है. उनकी लाइफ ऐसा कुछ होता है जिसके बाके में उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं थी. 

दुनिया के पीछे का तूफान को है दिखाया 
वेब सीरीज के ट्रेलर में पुरुषवादी सोच और झूठ से लड़ते हुए इन महिलाओं की कहानी को दिखाया गया है. सीरीज की कहानी में दिखाया गया है कि कैसे खूबसूरत और शांत सी दिखने वाली दिखावटी दुनिया के पीछे बड़ा तुफान होता है. 

22 सितंबर होगी रिलीज 
डायरेक्टर तनुजा चंद्रा की ये वेब सीरीज 22 सितंबर को रिलीज होगी. प्राइम वीडियो ओरिजिनल्स  पर आप इस सीरीज को देख सकते हैं. हश हश एक इमोशनल और दिलचस्प कहानी है जिसमें महिलाएं ही स्क्रीन पर नजर आएंगी. विक्रम मल्होत्रा की अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस सीरीज में करिश्मा तन्ना का दमदार लुक देखने को मिलेगा.

इसे भी पढ़ेंः मैचमेकर और डिवॉर्स लॉयर के बीच अनोखे प्यार की कहानी है Plan A Plan B, कॉमेडी से भरा मजेदार ट्रेलर रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़