VIDEO: काजोल के जन्मदिन पर केक लेकर पहुंचे फैंस, एक्ट्रेस के ऐसे बर्ताव पर भड़के लोग

काजोल ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस खास मौके पर उन्हें दुनियाभर में मौजूद फैंस से ढेरों शुभकामनाएं हासिल हुईं. इसी बीच काजोल का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से उन्हें खूब फटकारा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2021, 04:52 PM IST
  • काजोल का एक बर्थडे वीडियो हाल ही में काफी चर्चा में आ गया है
  • काजोल को अब उनके बर्ताव के कारण फटकार लगाई जा रही है
VIDEO: काजोल के जन्मदिन पर केक लेकर पहुंचे फैंस, एक्ट्रेस के ऐसे बर्ताव पर भड़के लोग

नई दिल्ली: दर्शक हैं तो फिल्मी हस्तियां भी हैं, अगर किसी स्टार को दर्शक ही पसंद न करे तो इन सितारों का करियर भी रातों-रात चौपट हो जाएगा. फैंस अक्सर अपने पसंदीदा कलाकार के प्रति बेहद प्यार जाहिर करते हैं और कई बार पल में नाराज होकर अपने ही पसंदीदा स्टार पर भड़क भी पड़ते हैं. ऐसा ही एक वाकया हाल ही में काजोल (Kajol) के साथ देखने को मिला है.

काजोल के लिए केक लेकर पहुंचे थे फैंस

दरअसल, बीते गुरुवार 5 अगस्त को काजोल ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इसी दौरान उनके कुछ फैंस भी उनका जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए उनके घर के बाहर पहुंच गए. वह एक्ट्रेस के लिए केक भी लेकर पहुंचे थे. यहां काजोल अपने घर से बाहर आईं और उन्होंने फैंस का लाया हुआ केक भी काटा. इसी छोटे से सेलिब्रेशन का अब एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

फैंस से मिलने घर के बाहर आई थीं काजोल

हालांकि, अब इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स काजोल पर काफी भड़क पड़े हैं. लोगों ने यहां काजोल के बर्ताव को काफी रूड कहना शुरू कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में देखा जा रहा है कि काजोल ने यहां सफेद रंग का गाउन पहना है और मास्क लगा रखा है. वह फैंस से मिलने के लिए घर से बाहर आईं और केक कट किया.

फैंस को पसंद नहीं आया काजोल का बर्ताव

काजोल अपने चाहने वालों के साथ यह कुछ देर रुकी भी नहीं और तुरंत वापिस अंदर चली गईं. कोरोना वायरस को देखते हुए उन्होंने फैंस से दूरियां बनाए रखीं. हालांकि, फैंस को काजोल का यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा. ऐसे में लोगों ने उन्हें फटकार लगाते हुए इस वायरल वीडियो पर काफी कमेंट्स करने शुरु कर दिए हैं.

यूजर्स ने लगाई फटकार

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'वह बिल्कुल खुश नहीं दिख रहीं... बेचारे लोग अपना टाइम वेस्ट कर रहे हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'गरीब का केक भी नहीं खाया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसे लोगों पर पैसा और वक्त क्यों बर्बाद करते हैं जिन्हें कद्र ही नहीं होती.'

ये भी पढ़ें- पहली बार नरगिस फाखरी का छलका दर्द, बोलीं- 'डायरेक्टर के साथ न सोने पर गंवाई कई फिल्में'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़