अजय देवगन की बेटी नीसा करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू? काजोल ने तोड़ी चुप्पी

Nysa Devgn Bollywood Debut: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की  बेटी नीसा देवगन अक्सर अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल ने बेटी नीसा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. आइए जानते हैं नीसा के एक्टिंग करियर के बारे में.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2022, 09:47 PM IST
  • बेटी नीसा देवगन के डेब्यू पर बोलीं काजोल
  • काजोल ने नीसा के एक्टिंग डेब्यू पर कही ये बात
अजय देवगन की बेटी नीसा करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू? काजोल ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: Nysa Devgn Bollywood Debut: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. नीसा अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. काजोल की बेटी नीसा के डेब्यू को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं. वहीं काजोल ने नीसा के एक्टिंग डेब्यू को लेकर चुप्पी तोड़ी है. आइए जानते हैं काजोल ने नीसा के बॉलीवुड करियर पर क्या बताया है. 

नीसा के डेब्यू को लेकर काजोल ने कही ये बात 

काजोल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि नीसा एक ऐसी लड़की है जो अपने फैसले खुद लेंगी. मैं उन्हें इंडस्ट्री से दूर या फिर काम करने के लिए कभी भी फोर्स नहीं करूंगी. वो 18 साल की हैं काफी समझदार है वह अपने निर्णय खुद लेने के लिए सक्षम हैं. 

मेरा काम है प्रोडेक्टिव बनाना 

काजोल ने इंटरव्यू के दौरान नीसा के करियर पर बात करते हुए कहा कि मेरे बच्चे जो भी करना चाहते हैं मैं उनका साथ दूंगी. मेरे लिए उनकी खुशी मायने रखती हैं. इसलिए वो जो करना चाहते हैं उन्हें करने देना चाहिए. एक मां को तौर पर मुझे उन्हें इंडस्ट्री के लिए गाइड नहीं करना है बल्कि जिससे उन्हें खुशी मिलती है उसके लिए प्रोडेक्टिव बनाना है. 

नीसा देवगन का इंडस्ट्री से कनेक्शन 

नीसा देवगन के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कोई खास जानकारी तो नहीं मिली है लेकिन कहा जा सकता है कि नीसा भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं. दरअसल नीसा ने कुछ समय पहले मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया था. उनके रैंप वॉक के बाद से ही उनके डेब्यू की खबरें तेज हो गई थी. बता दें कि नीसा देवगन इन दिनों स्विट्जरलैंड में इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं. 

इसे भी पढ़ेंः VIDEO: शमा सिकंदर ने बेहद बोल्ड अंदाज में रीक्रिएट किया 'टिप टिप बरसा पानी', रवीना टंडन को भी दी टक्कर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़