OMG: जेल से रिहा हुए KRK, बोले- 'मैं अपना बदला लेने के लिए लौट आया हूं'

बॉलीवुड स्टार्स और फिल्मों को पानी पी-पीकर कोसने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) को हाल में ही जेल की हवा खानी पड़ी थी. हालांकि अब वह रिहा हो चुके हैं और उन्हेंने एक ट्वीट कर अपने दुश्मनों के चेतावनी दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2022, 11:38 AM IST
  • जेल से छूट फिर ट्विटर पर लौटे केआरके
  • चेतावनी देते हुए पोस्ट किया शेयर
OMG: जेल से रिहा हुए KRK, बोले- 'मैं अपना बदला लेने के लिए लौट आया हूं'

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मों के समीक्षक कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा खबरों में छाए रहते हैं, पर पिछले कुछ दिनों से केआरके (KRK) अपनी रियल लाइफ को लेकर चर्चा में है. हाल ही में उन्हें मुंबई पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया था, जिसके कुछ दिनों बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है. रिहा होते ही केआरके ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान करते हुए कहा है कि वो अपना बदला लेकर रहेंगे.

ट्वीट किया शेयर

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने रविवार के कुछ देर पहले ही एक ट्वीट शेयर किया है. इस ट्वीट में उन्होंने चेतावनी देते हुए लिखा है- 'मैं अपना बदला लेने के लिए वापस आ गया हूं.' बता दें कि केआरके को दो अलग-अलग ट्वीट्स के लिए गिरफ्तार किया गया था.

यह मामला साल  2020 का है, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के बारे में कथित अपमानजनक ट्वीट किया था.

ये भी है केस

इसके अलावा केआरके के खिलाफ साल 2021 में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का मामला भी दर्ज किया गया था. 2020 के मामले में पुलिस ने दावा किया था कि केआरके की पोस्ट सांप्रदायिक थी. जिसके जरिए उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों को निशाना बनाया था. केआरतके हर दिन एक नया पंगा लेते नजर आ जाते हैं, जिसका खामयाजा उन्हें खुद ही भुगतना पड़ता है.

ऋतिक रोशन पर भी की थी टिप्पणी

कमाल राशिद खान ने सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन की फिल्म 'विक्रम वेधा' टीजर का रिव्यू शेयर किया था. इस रिव्यू वीडियो में उन्होंने ऋतिक के अभिनय पर को काफी बुरा बताया. वहीं उन्होंने ऋतिक और कंगना की प्रेम कहानी के भी गढ़े मुर्दे उखाड़ दिए थे. उन्होंने ऋतिक को खरी खोटी सुनाते हुए यहां तक कह दिया था कि अगर फिल्म फ्लॉप हो जाए तो आप अपना छटवां अंगूठा कटवा लेना.

ये भी पढ़ें- फैन ने अपने खून से सोनू सूद के लिए बनाई पेंटिंग, बोला-'आपके लिए जान भी हाजिर'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़