अनंत अंबानी के कॉल करने पर भी क्यों शादी में नहीं पहुंचीं कंगना रनौत? अब 2 महीने बाद बताई वजह

कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी विवाद को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. वहीं, वह जो भी करती हैं वो सुर्खियां बन जाती हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने उस वजह का खुलासा किया है जिसके कारण वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शरीक नहीं हुईं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 25, 2024, 02:46 PM IST
    • कंगना ने खुद किया खुलासा
    • अनंत अंबानी ने किया था कॉल
अनंत अंबानी के कॉल करने पर भी क्यों शादी में नहीं पहुंचीं कंगना रनौत? अब 2 महीने बाद बताई वजह

नई दिल्ली: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे शहजादे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने बीती 12 जुलाई, 2024 को राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लिए. शादी के सभी फंक्शन्स में बॉलीवुड हस्तियों से लेकर तमाम राजनेता, बिजनेस टायकून्स  और हॉलीवुड के भी मशहूर चेहरे देखने को मिले. हालांकि, जहां एक ओर लगभग पूरी दुनिया के जाने माने चेहरे अंबानी के फंक्शन्स में दिखें वहीं, बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) यहां नदारद रहीं.

कंगना रनौत ने अब बताई वजह

अब अनंत-राधिका की शादी के करीब 2 महीने बाद कंगना ने इस बात का खुलासा किया है कि वह आखिर क्यों उनकी शादी में शरीक होने के लिए नहीं पहुंची थीं. हाल ही में सिद्धार्थ कानन को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने खुलासा किया है कि अनंत अंबानी ने उन्हें खुद कॉल कर अपनी शादी के लिए इनवाइट किया था. एक्ट्रेस ने बताया कि उन दिनों उनके घर में भी फंक्शन चल था और इसी वजह से वह अनंत और राधिका की शादी में शरीक नहीं हो पाईं.

इसलिए अनंत अंबानी की शादी में नहीं गईं कंगना रनौत

कंगना रनौत ने कहा, 'मुझे अनंत अंबानी ने कॉल किया था और वो बहुत ही प्यारा लड़का है. उन्होंने कहा कि मेरी शादी में जरूर आइए. मैंने कहा कि उस दिन मेरे घर में भी शादी है. मेरे शादी की शादी हो रही थी.' कंगना ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा कि वह वैसे भी फिल्मी शादियों में शरीक होने से बचती हैं. 

अनंत-राधिका की शादी में पहुंचे थे तमाम सितारे

बता दें कि अनंत-राधिका की हाई प्रोफाइल शादी में शरीक होने के लिए इंटरनेशनल पर्सनैलिटी किम कर्दाशियन, क्लो कर्दाशियन, जॉन सीना, निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा जोनस भी भारत पहुंचे थें. इनके अलावा बॉलीवुड से शाहरुख खान, सलमान खान, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर जैसे सितारे भी शामिल हुए.

इन फिल्मों में दिखेंगी कंगना रनौत

दूसरी ओर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में देखा जाने वाला है, जो 6 सितंबर, 2024 को रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा कंगना को एक अनटाइटल्ड साइकोलॉजीकल थ्रिलर फिल्म में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Anupama Spoiler: एक बार फिर तोषू खड़ी करेगा मुसीबत, अनुपमा को कॉल करेगी आध्या

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़