एक्टिंग करियर पर फोकस नहीं कर पा रही हैं कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने राजनीति को बताया वजह

Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से सांसद कंगना रनौत के लिए दिनों दिन जिम्मेदारियां बढ़ती जा रही हैं. एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर और पॉलिटिकल करियर के बीच संतुलन बिठाने की कोशिश कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2024, 09:45 AM IST
  • मंडी से सासंद हैं कंगना रनौत
  • 'इमरजेंसी' को जल्द करेंगी रिलीज
एक्टिंग करियर पर फोकस नहीं कर पा रही हैं कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने राजनीति को बताया वजह

नई दिल्ली:Kangana Ranaut: कंगना रनौत एक्ट्रेस से नेता बन चुकी हैं. हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद चुनी गईं कंगना राजनीति में भी मेहनत कर रही हैं. सांसद बनने के बाद उन्हें समझने आने लगा है कि अपने फलते-फूलते फिल्मी करियर के साथ अपनी राजनीतिक जिम्मेदारियों को निभाना चुनौती है. कंगना कई हिट फिल्में दे चुकी हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी दोहरी भूमिकाओं को लेकर खुलकर बात की है.

एक्टिंग करियर पर पड़ रहा है असर

कंगना अपनी राजनैतिक जिम्मेदारियों और फिल्म इंडस्ट्री के काम में संतुलन बिठाने की पूरी कोशिश में लगी हैं. क्योंकि इसकी वजह से उनके शेड्यूल और टाइट हो गए हैं. कंगना ने माना राजनीति की वजह से फिल्मी करियर पर असर साफ दिख रहा है. एक्ट्रेस का कहना है कि उनके प्रोजेक्ट प्रभावित हो रहे हैं. उन्होंने इंटरव्यू में खुलासा किया कि, ‘मेरी फिल्में और काम प्रभावित हो रहा है. मेरे प्रोजेक्ट्स को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है. मैं अपनी शूटिंग शुरू नहीं कर पा रही हूं.

कंगना चुनौतियों का डटकर कर रहीं हैं सामना

राजनीति और एक्टिंग कंगना के पास दोनों ही बड़ी जिम्मेदारियां हैं. लेकिन इसके बाद भी वह उन दोनों को पूरा समय देने की कोशिश में लगी हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि मैं दोनों कामों के लिए पूरी तरह से करने के लिए कमर कस चुकी हूं, और जिस भी चीज को मेरी ज्यादा जरूरत होगी और जो मुझे ज्यादा इंगेज करेगा, आखिर में मैं वही रास्ता चुनूंगी. लेकिन अभी तो मेरी जिंदगी में बहुत चीजें हो रही हैं.

‘इमरजेंसी’ रिलीज को तैयार है

एक ओर जहां वो लोकसभा सत्रों में पूरी हाजिरी लगाती दिख रही हैं, वही जल्द ही अब वो फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी. ‘इमरजेंसी’ का ट्रेलर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 14 अगस्त को रिलीज होने वाला है. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार में दिखेंगी. कंगना ने फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘लोकतांत्रिक भारतीय इतिहास के सबसे काले समय और सत्ता की लालसा का गवाह बनें, जिसने लगभग पूरे देश को जला दिया. कंगना रनौत की इमरजेंसी का ट्रेलर 14 अगस्त को आएगा. भारतीय लोकतंत्र के सबसे काले अध्याय और आपातकाल की विस्फोटक गाथा 6 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.’

इसे भी पढ़ें: Sridevi Birth Anniversary: 'मिस्टर इंडिया' के सेट पर बच्चों को रिश्वत देती थीं श्रीदेवी, कराती थीं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़