कंगना रनौत उतरेंगी चुनावी रण में, राहुल गांधी को लेकर की बड़ी टिप्पणी

Kangana Ranaut in election: कंगना रनौत हमेशा से ही विवादित बयान देती रही हैं. हाल ही में वो 'इमरजेंसी' भी लेकर आने वाली हैं. ऐसे में उन्होंने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है. उम्मीद है कि उन्हें टिकट जरूर मिले.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 05:59 PM IST
  • कंगना रनौत ने मोदी को बताया महापुरुष
  • बोलीं राहुल गांधी के साथ मुकाबला ही नहीं
कंगना रनौत उतरेंगी चुनावी रण में, राहुल गांधी को लेकर की बड़ी टिप्पणी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस क्वीन कंगना रनौत ने 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है. वो हिमाचल प्रदेश से भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर उतरना चाहती हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि अगर भाजपा उन्हें टिकट देती हैं तो वो हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी से चुनावी रण में उतरना चाहती हैं.

पीएम मोदी की तारीफ की

पीएम नरेंद्र मोदी की सराहना हमेशा से एक्ट्रेस करती रहती हैं. उन्होंने पीएम को महापुरुष कहा है. एक्ट्रेस ने कहा है कि उन्हें ये दुख है कि पीएम मोदी और राहुल गांधी दोनों प्रतिस्पर्धी है. मोदी जी का महामुकाबला राहुल गांधी से है लेकिन पीएम मोदी जानते हैं कि उनका कोी विरोधी नहीं है. वो खुद ही खुद को आगे बढ़ाते हैं.

आप कर रही है झूठे वादे

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज गया है. ऐसे में कंगना रनौत ने कहा कि हिमाचल प्रदेश आम आदमी पार्टी के झूठे वादों में नहीं फंसेगा. हिमाचल के पास सोलर पावर है वो खुद अपनी सब्जियांम उगाते हैं. मुफ्त की घोषणाओं से आप को कोई फायदा नहीं पहुंचने वाला है.

राजनीति में आएं लोग आगे

साथ ही कंगना रनौत ने कहा कि राजनीति में और भी लोग आगे आएं यही उम्मीद करती हूं. बॉलीवुड में नेपोटिज्म खत्म नहीं हो सकता लेकिन लोग अब जागरुक हो रहे हैं. जनता अब बदल गई है और उम्मीद है कि स्टार कल्चर भी खत्म होगा. ऐसे में जो चलता आया है वो अब नहीं चलेगा.

ये भी पढ़ें: विनोद खन्ना को स्टार बनाने वाले फिल्ममेकर शिव कुमार खुराना का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़