PM Modi को कुछ इस अंदाज में कंगना रनौत ने दी जन्मदिन की बधाई, तारीफ में कह दी ये बड़ी बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पीएम मोदी (PM Modi) को उनके 72 वें जन्मदिन पर बधाई दी है. कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2022, 12:22 PM IST
  • कंगना ने पीएम मोदी को दी बधाई
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
PM Modi को कुछ इस अंदाज में कंगना रनौत ने दी जन्मदिन की बधाई, तारीफ में कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. पीएम मोदी को पूरे देश से जन्मदिन की बधाई मिल रही हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.  बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पीएम मोदी को खास अंदाज में बधाई दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उनकी खूब तारीफ की है.

कंगना ने किया पोस्ट

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में वह पीएम से हाथ मिलाती नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी'. कंगना ने आगे लिखा- 'बचपन में रेलवे प्लेटफॉर्म पर चाय बेचने से लेकर इस ग्रह पर सबसे शक्तिशाली व्यक्ति बनने तक, क्या ही अविश्वसनीय यात्रा है.'

पीएम मोदी की तारीफ

कंगना ने अपनी पोस्ट में पीएम की तारीफ करते हुए आगे लिखा- 'हम आपके लंबे जीवन की कामना करते हैं, लेकिन राम की तरह, कृष्ण की तरह, गांधी की तरह, आप अमर हैं.

आपकी विरासत को कोई मिटा नहीं सकता, इसलिए मैं आपको अवतार कहती हूं... आपको हमारे नेता के रूप में पाकर हम धन्य हो गए.'

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' में बिजी हैं. वह इस फिल्म में इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, अनुपम खेर और मिलिंद सोमन अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म को खुद कंगना डायरेक्ट कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू को तैयार Samantha Ruth Prabhu, इस बड़े डायरेक्टर की 'हॉरर कॉमेडी' फिल्म में आएंगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़