गुलाबी रंग में रंगे कपिल शर्मा, फोटो शेयर कर मर्दों को लेकर कह दी ऐसी बात

अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने और गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर हल्ला मचा दिया है. उन्होंने गुलाबी रंग (Pink color) को मर्दाना बताया है. जिसके बाद से हर तरफ उनके पोस्ट के ही चर्चे हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 01:23 PM IST
  • कपिल शर्मा ने फोटो की शेयर
  • गुलाबी रंग को बताया शांत मर्दों की पहचान
गुलाबी रंग में रंगे कपिल शर्मा, फोटो शेयर कर मर्दों को लेकर कह दी ऐसी बात

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के एक नए सीजन के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनके शो का प्रोमो भी सामने आ चुका है. शो में आने से पहले कपिल अपने बदले हुए लुक को लेकर खूब लाइम लाइट बटोर रहे हैं. हाल में ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की. फोटो के साथ लिखा गया उनका कैप्शन खूब वायरल हो रहा है.

कपिल का पोस्ट वायरल

कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर अपनी एक फोटो शेयर की है. फोटो में वह पिंक कलर की टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं, साथ ही उन्होंने सन ग्लासिस पहने हुए है. कपिल का फोटो में काफी हैंडसम दिख रहे हैं. उनका ये बदला हुआ लुक लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है. पहले से कपिल काफी फिट दिखाई दे रहे हैं.

 कैप्शन ने खींचा ध्यान

कपिल ने तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को टैग करते हुए सवाल किया- ‘मैंने इसे गुगल किया है क्या आप @tamannaahspeaks पढ़ रही हैं. क्या लड़के पिंक पहन सकते हैं? इसका खुद जवाब देते हुए उन्होंने आगे पोस्ट में लिखा, 'जी हां, आपने सही पढ़ा, असली मर्द गुलाबी रंग के कपड़े पहनते हैं. पिंक कलर लोगों के लिए एक मर्दाना और शांत रंग है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कई लोग इसके बारे में नहीं जानते होंगे, ऐतिहासिक रूप से गुलाबी हमेशा एक स्त्री रंग नहीं था. उदाहरण के लिए, 18वीं शताब्दी में, पुरुषों को गुलाबी रेशम के सूट पहनने के लिए जाने जाते थे, जिसमें पुष्प थे. पुरुष गुलाबी पहनते हैं और यह आपकी मर्दानगी को कम नहीं करता है'.

स्टार्स ने किए कमेंट

कपिल के अनुसार, उनकी यह फोटो नई नहीं है बल्कि 28 मार्च 2021 की है. कपिल के पोस्ट करते ही उनका यह पोस्ट वायरल हो चुका है.  24 घंटे के अंदर कॉमेडियन के इस पोस्ट पर हजारों से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया और 7 लाख से ज्यादा लोगों ने रिएक्ट किया है. वहीं कई स्टार्स ने भी कपिल के इस पोस्ट को सराहा है. 

ये भी पढ़ें- Video: 'छैया-छैया' पर मलाइका संग जमकर थिरके अर्जुन कपूर, वीडियो देख तारीफ कर रहे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़