सलमान खान के 'बिग बॉस' में इस हसीना के साथ जाना पसंद करेंगे करण जौहर, बताई ये खास वजह

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्ट करण जौहर (Karan Johar) ने सलमान खान (Salman Khan) के शो Bigg Boss में जाने को लेकर बड़ी बात कह दी है. उन्होंने खुलासा किया है कि वह शो में किसके साथ जाना पसंद करेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2022, 08:50 AM IST
  • 'बिग-बॉस' हाउस में जाने के लिए करण जौहर ने रखी शर्त
  • करीना कपूर खान के साथ शो में जाना पसंद करेंगे करण
सलमान खान के 'बिग बॉस' में इस हसीना के साथ जाना पसंद करेंगे करण जौहर, बताई ये खास वजह

नई दिल्ली: करण जौहर (Karan Johar) अपने चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) के साथ जल्द ही फैंस का मनोरंजन करने आने वाले हैं. जिसे लेकर वह लाइम लाइट में छाए हुए हैं. वहीं फैंस जानने को बेताब हैं कि करण अपने शो में तो स्टार्स को बुलाते हैं, लेकिन क्या खुद कभी किसी बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगे? अब उनके हिसाब से तो सबसे बड़ा रियलिटी शो एक ही है, और वह है सलमान खान (Salman Khan) का 'बिग बॉस'(Bigg Boss). करण को सलमान खान के शो में हर कोई देखना चाहता है. वह बीबी ओटीटी को होस्ट भी कर चुके हैं.

क्या बिग बॉस में जाएंगें करण?

एक मीडिया आउटलेट के साथ रैपिड फायर राउंड में करण जौहर से बिग बॉस में जाने को लेकर एक सवाल पूछा गया. जिसके जबाव में करण ने कुछ ऐसा कह दिया है कि फैंस की डायरेक्टर को बिग बॉस में देखने की सारी उम्मीदें ही खत्म हो गईं.

उनसे सवाल पूछा गया कि अगर उन्हें 1 हफ्ते के लिए बिग बॉस हाउस में जाना पड़े तो वे किस एक्टर या ऐक्ट्रेस को अपने साथ ले जाना पसंद करेंगे. करण ने बिना देर लगाए अपनी फेवरेट हसीना का नाम ले लिया. 

 करीना संग जाना पसंद करेंगे केजो

करण जौहर ने सवाल के जबाव में 'पू' कहा. उन्होंने बताया कि वह करीना कपूर खान के साथ इस शो में जा सकते हैं. इसके पीछे का कारण बताते हुए करण ने कहा कि करीना काफी एंटरटेनिंग पर्सन हैं. मैं बिग बॉस हाउस में तभी जाऊंगा जब बेबो मेरे साथ चलेंगी.

करण और करीना काफी मजबूत बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों अक्सर साथ में पार्टी करते भी नजर आ जाते हैं. अब करीना का तो दूर दूर तक बिग बॉस हाउस में जाने का प्लान नहीं है, जिसके बाद करण के चांस भी शो में जाने के पूरी तरह से खत्म हो गए हैं.

इन प्रोजेक्ट पर कर रहे हैं काम

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर अपने शो 'कॉफी विद करण 7' में नजर आएंगे. शो 7 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा. उनके पहले गेस्ट राणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वीडियो में स्टार्स करण की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के एक सीन को रिक्रएट करते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं रणवीर और आलिया केजो की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- दीपिका के बाद करीना कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे प्रभास, इस फिल्म में दिखेगी ये फ्रेश जोड़ी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़