दीपिका के बाद करीना कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे प्रभास, इस फिल्म में दिखेगी ये फ्रेश जोड़ी!

बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो बेबो जल्दी ही बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2022, 07:39 AM IST
  • 'स्पिरिट' में प्रभास संग नजर आएंगी करीना कपूर
  • फिल्म के लिए ऐक्ट्रेस ने वसूली मोटी रकम
दीपिका के बाद करीना कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे प्रभास, इस फिल्म में दिखेगी ये फ्रेश जोड़ी!

नई दिल्ली: अपने मैजिकल चार्म से दुनियाभर को दीवाना बना चुके प्रभास (Prabhas) पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं. हर ऐक्ट्रेस उनके साथ काम करने को लेकर बेताब है. प्रभास की साउथ के साथ ही बॉलीवुड में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. हाल ही में प्रभास ने सिनेमा में अपने 20 साल पूरे किए हैं. इस मौके पर फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत के सितारों ने भी खुशी जाहिर कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. एक्टर इन दिनों काफी सारे प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर रहे हैं. इस बीच प्रभास की फिल्म ‘स्पिरिट’ (Spirit) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं. जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

करीना के साथ बनी प्रभास की जोड़ी

खबर है कि फिल्म 'स्पिरिट' में सुपरस्टार प्रभास के साथ निर्माताओं ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम फाइनल किया है. फिल्म को कबीर सिंह फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा डयरेक्ट कर रहे हैं.

फिल्म में प्रभास और करीना की फ्रेश जोड़ी देखने को फैंस काफी बेताब हैं. 

फिल्म के लिए करीना ने मोटी रकम वसूली

आने वाली फिल्म के लिए करीना कपूर खान ने मोटी फीस की डिमांड की है. जानकारी के मुताबिक फिल्म के लिए करीना ने 17 करोड़ रुपये की मांग की है. वहीं फिल्म का बजट 300 करोड़ के आस-पास होने वाला है.

ऐसे में कहा जा सकता है कि बेबो के हाथ बड़ा जैकपॉट लगा है. 

इन ऐक्ट्रेस के हाथ से करीना ने छीनी फिल्म

बता दें प्रभास की इस अपकमिंग फिल्म के लिए कई एक्ट्रेस के नाम सामने आए थे. इस लिस्ट में सबसे ऊपर कियारा आडवाणी और रश्मिका मंदाना का नाम शामिल था. संदीप जहां कियारा के साथ 'कबीर' सिंह में काम कर चुके हैं, तो वे वहीं रश्मिका के साथ 'एनिमल' में काम कर रहे हैं. ऐसे में डायरेक्टर ऐसी अदाकारा को फिल्म में लेने चाहते थे जिसके साथ प्रभास और उन्होंने पहले काम न किया हो, ताकि दर्शकों को सिल्वर स्क्रीन पर एक फ्रेश जोड़ी देखने को मिल सके. हालांकि अभी तक मेकर्स ने इस मामले में किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अरेंज मैरिज करके बने परफेक्ट कपल, फीकी पड़ीं ये लव मैरिज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़